scriptजिला पंचायत सीईओ और नगर पालिका सीएमओ का हुआ स्थानांतरण | Transfer of District Panchayat CEO and Municipality CMO | Patrika News

जिला पंचायत सीईओ और नगर पालिका सीएमओ का हुआ स्थानांतरण

locationटीकमगढ़Published: Jul 11, 2020 11:50:29 am

Submitted by:

anil rawat

कलेक्टर ने डिप्टी कलेक्टर प्रजापति को सौंपा जिला पंचायत का प्रभार

Transfer of District Panchayat CEO and Municipality CMO

Transfer of District Panchayat CEO and Municipality CMO

टीकमगढ़. कलेक्टर, एसपी के स्थानांतरण के बाद शनिवार को जिला पंचायत सीइओ हर्षल पंचोली एवं नगर पालिका सीएमओ हरिहर गंधर्व का स्थानांतरण हो गया। जिला पंचायत सीइओ पंचोली का स्थानांतरण जहां सीधी किया गया है, वहीं सीएमओ को संचालनायल भोपाल में संचालक बनाया गया है।


शुक्रवार की देर शाम जिला पंचायत सीइओ हर्षल पंचोली का स्थानांतरण आदेश जारी कर दिया गया। कुछ समय से इनके स्थानांतरण की चर्चाएं जोरों पर थी। इनका आदेश आते ही कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी ने इन्हें कार्यमुक्त कर दिया है और जिला पंचायत का प्रभारी डिप्टी कलेक्टए एमके प्रजापति को सौंप दिया है।

 

 

विदित हो कि पूर्व में प्रजापति, टीकमगढ़ में एसडीएम का प्रभार संभाले थे। वहीं नगरीय प्रशासन विभाग ने सीएमओ हरिहर गंधर्व का भी स्थानांतर कर दिया है। उनके स्थान पर ग्वालियर नगर निगम में सहायक आयुक्त के पद पर पदस्थ रीता कैलासिया को टीकमगढ़ नगर पालिका सीएमओ बनाया गया है।


पंचायत अधिकारी भी हुए रिलीव
इसके साथ ही कलेक्टर ने खंड पंचायत अधिकारी संजीव वशिष्ट को भी रिलीव कर दिया है। विदित हो कि वशिष्ट जिला पंचायत में सहायक संचालक(पंचायत राज अधिकारी) का अतिरिक्त प्रभार संभाले हुए थे। जबकि इनका स्थानांतरण इनके मूल पद पर निवाड़ी जिले में कर दिया गया था। इनके भी जिला पंचायत में जमे रहने पर तमाम प्रकार के आरोप लगाए जा रहे थे। ऐसे में जिला पंचायत सीइओ के स्थानांतरण के साथ ही इन्हें भी रिलीव कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो