scriptट्रक ने दो बछड़ों को रौंदा, एक की मौत, चालक पकड़ा | Truck tramples two calves, one killed, driver caught | Patrika News

ट्रक ने दो बछड़ों को रौंदा, एक की मौत, चालक पकड़ा

locationटीकमगढ़Published: Sep 22, 2019 11:05:07 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

रविवार को एमपीइबी कॉलोनी के पास एक बल्कर ट्रक ने दो बछड़ों को रौंद दिया।

Truck tramples two calves, one killed, driver caught

Truck tramples two calves, one killed, driver caught

टीकमगढ़. सड़कों पर बैठे मवेशी दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। रविवार को एमपीइबी कॉलोनी के पास एक बल्कर ट्रक ने दो बछड़ों को रौंद दिया। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक, ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया हैं।
रविवार की सुबह 10 बजे के लगभग कृषि उपज मंडी की ओर से आ रहे बल्कर ट्रक क्रमांक एमपी 19 एमए 6786 ने सड़क पर बैठे दो बछड़ों को रौंद दिया। इस घटना में एक बछड़े की मौत हो गई, जबकि एक बछड़ा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना उस समय हुई जब यह बल्कर अस्पताल की ओर मुडऩे के लिए बैक हो रहा था।
पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक सरदार पटेल निवासी सतना को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 279, 429 का मामला दर्ज कर लिया हैं।
मवेशी बने समस्या
विदित हो कि इन दिनों सड़क पर बैठे मवेशी जहां यातायात को बाधित कर रहे हैं, वहीं यह खुद भी घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। इन दिनों नगर के साथ ही जिले की हर सड़क पर मवेशियों का डेरा जमा हुआ हैं। बारिश में जमीन गीली होने एवं कीट-पतंगों से खुद को बचाने के लिए सड़कों पर आ जाते हैं।
किसी का नहीं ध्यान
इन दिनों नगर की हर प्रमुख सड़क पर बड़ी तादात में मवेशी बैठे हुए हैं। लेकिन इस समस्या पर किसी का ध्यान नहीं हैं। सिविल लाइन पर ही अस्पताल से लेकर कलेक्ट्रेट तक पूरी सड़क पर मवेशी बैठे हुए हैं। इसी सड़क से सारे प्रशासनिक अधिकारियों का आना-जाना हैं। यह मवेशी आए दिन दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी किसी का ध्यान नहीं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो