scriptअवैध हथियार के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, एक दुष्कर्म का आरोपी | Two accused arrested with illegal arms | Patrika News

अवैध हथियार के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, एक दुष्कर्म का आरोपी

locationटीकमगढ़Published: Mar 24, 2019 11:54:48 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय हुई पुलिस

Two accused arrested with illegal arms

Two accused arrested with illegal arms

बल्देवगढ़. लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय हुए पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में से एक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा था। पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा आरोपी संतोष पुत्र घनश्याम कुशवाहा निवासी कछियाखेरा अपने गांव में आया हुआ है। एसआई शैलेन्द्र सक्सेना ने बताया कि सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस बल को साथ लेकर छापामारी की और आरोपी को उसके गांव से धर-दबोचा।
पुलिस ने संतोष को गिरफ्तार कर उसकी जांच की तो उसके पास से पुलिस को एक देशी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस भी मिला। एसआई सक्सेना ने बताया कि आरोपी संतोष ने चार माह पूर्वएक नाबालिक से दुष्कर्म किया था। इस घटना के बाद से वह लगातार फरार चल रहा था।
जिले में चल रही कार्रवाई
विदित हो कि लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पूरे जिले में फरार आरोपियों की धरपकड़ एवं अवैध शराब एवं हथियार के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है।
पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया का कहना है कि यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराना पुलिस की पहली प्राथमिकता है।
बसस्टैंड से किया गिरफ्तार
वहीं पुलिस ने दूसरे आरोपी को स्थानीय बसस्टैंड से गिरफ्तार किया है। पुलिस को रात्रि 9 बजे के लगभग सूचना मिली थी कि बसस्टैंड पर एक संदिग्ध व्यक्ति किसी अपराध की नियत से घूम रहा है। सूचना पर पुलिस ने बसस्टैंड पहुंच कर घेराबंदी कर यहां से संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी एमएम मर्सकोले ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक की शिनाख्त गनेश पुत्र फुल्लू कुशवाहा 20 वर्ष निवासी कछियाखेरा के रूप में की गई। पुलिस ने इसके पास से 315 बोर का कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस जब्त किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो