तलैया मे डूबने से दो चचेरे भाइयों की मौत

तलैया मे डूबने से दो चचेरे भाइयों की मौत

vivek gupta | Publish: Sep, 11 2018 12:27:02 PM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 12:28:40 PM (IST) Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

राहगीरों ने तलैया में एक शव तैरता देख पुलिस को सूचना दी

टीकमगढ़.थाना बल्देवगढ़ के अंतर्गत देवरदा चौकी क्षेत्र के ग्राम बुदोरा गांव के पास खरई तलैया में सोमवार की सुबह नहाने के लिए गए दो बालकों की मौत हो गई। दोनों चचेरे भाई हैं। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को तलैया से बाहर निकलवाया। इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देवरदा चौकी अंतर्गत ग्राम बुदौरा निवासी बृजेश पुत्र हीरा रैकवार (11) एवं राजेश पुत्र सुखदीन रैकवार (13) सोमवार सुबह 9 बजे घर के पास बनी खुरई तलैया पर नहाने की बात कह कर घर से निकले थे।

दोपहर तक दोनों घर पर वापस नहीं पहुंचे। जिसके चलते परिजनों को चिंता हुई और दोनों की खोजबीन प्रारंभ की गई, परंतु कुछ पता नहीं चला। उधर राहगीरों ने तलैया में एक शव तैरता देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकलवाया।

 

शव की शिनाख्त राजेश रैकवार के रूप में की गई। परंतु बृजेश का फिर भी कुछ पता नहीं चल रहा था। पुलिस ने राजेश के शव को पंचनामा कार्रवाई उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी दौरान बृजेश का शव तलैया में मिल गया।

बताया जा रहा है दोनों आपस में चचेरे भाई हैं। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मामले में मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।


गांव में पसरा मातम: एक ही घर के दो मासूमों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। घर से हंसते खेलते नहाने के लिए निकले इन दो बालकों के साथ ऐसा हादसा होगा परिजनों या गांव वालों ने नहीं सोचा था।
करंट लगने से युवक की मौत
ओरछा रेलवे स्टेशन बस्ती में रहने वाला 35 वर्षीय युवक आज सुबह करंट की चपेट में आ गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामले की विवेचना प्रारंभ कर दी है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार रेल्वे स्टेशन बस्ती निवासी जुगल पुत्र छिदामी पाल (35) सोमवार की सुबह उठ कर बकरी बांधने वाले घर की ओर जा रहा था। तभी वहां से निकले बिजली के तार से वह करंट की चपेट में आ गया। बेहोश होने पर परिजन उसे लेकर ओरछा स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर शव विच्छेदन को भेज मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

Ad Block is Banned