scriptब्रेकिंग न्यूज-पुलिस आरक्षक का पैसे लेते वीडियो वायरल | Video viral | Patrika News

ब्रेकिंग न्यूज-पुलिस आरक्षक का पैसे लेते वीडियो वायरल

locationटीकमगढ़Published: Feb 02, 2019 10:02:46 pm

Submitted by:

anil rawat

समीपस्थ खरगापुर थाने का एक वीडिया वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक आरक्षक फरियादी से पैसे की मांग कर पैसे लेता दिखाई दे रहा है

Video viral

Video viral

प्रदीप चौरसिया
बल्देवगढ़. समीपस्थ खरगापुर थाने का एक वीडिया वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक आरक्षक फरियादी से पैसे की मांग कर पैसे लेता दिखाई दे रहा है। वीडियो में फरयादी भी यह कह रहा है कि चलो अच्छा हुआ नही हो हम पर भी कार्रवाई जाती है। हालांकि थाना प्रभारी फरियादी से रूपए न लेकर खाना-पीने की चर्चा करने की बात कह इस मामले से इंकार कर रहे है।
खरगापुर थाने में पदस्थ एक आरक्षक का वीडिया वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह एक फरियादी से रूपए की मांग कर रहा है। फरियादी आरक्षक को मनाने की बात कह रहा है। बाद में फरियादी द्वारा आरक्षक को 500 रूपए दिए जाते है। आरक्षक इन रूपयो को लेकर अपनी पीछे की जेब में रख लेता है।

इसके साथ ही इस वीडियो में जो बातें रिकार्ड हुई है, उसमें पुलिस को कोई दूसरा आरक्षक इतना तो खाना-पीने में ही चला जाता है, कहता सुनाई दे रहा है। वहीं बाद में पहला आरक्षक, फरियादी से 500 रूपए ही देने की बात कह, उससे रूपए ले लेता है। रूपए देने के बाद फरियादी अपने साथ से कहता है कि पुलिस से जितनी जल्दी निपट ले, उतना ही अच्छा होता है। यदि यह अपने ऊपर 107-16 का कर देंगे तो समस्या हो जाएगी। यह बातें भी वीडियो में रिकार्ड हुई है।
थाना प्रभारी कर रहे इंकार: वहीं इस मामले के बाद थाना प्रभारी धर्मेन्द्र यादव फरियादी से रूपए के लेन-देन की बात से साफ इंकार कर रहे है। उनका कहना है कि यह वीडिया उनके पास आ चुका है और एक वर्ष पुराना है। इसमें रूपए के लेन-देन की नही बल्कि खाने-पीने की चर्चा हो रही है। उनका कहना है कि जिस आरक्षक का यह वीडिया है, वह अभी आर्मी रैली भर्ती में तैनात है।

ट्रेंडिंग वीडियो