विधायक ने दिए ५१ हजार,कलेक्टर बोले करेगें सहायता

विधायक ने दिए ५१ हजार,कलेक्टर बोले करेगें सहायता
vidhayak ne ki narebaaji sarkar bhi kregi sahayata

vivek gupta | Publish: Jun, 18 2019 11:49:17 AM (IST) Tikamgarh, Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

दरगांय पीडि़त को मुआवजे के साथ सुरक्षा की मांग

टीकमगढ़..मोहनगढ़ क्षेत्र के दरगांयखुर्द में दबंगो द्वारा एक युवक और उसके पिता के साथ की गई मारपीट के मामले में सोमवार को भाजपा ने कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा। भाजपाईयो ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पीडित परिवार को सहायता राशि और सुरक्षा की मांग की। कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने जल्द कार्रवाई के साथ ही रेडक्रास से सहायता राशि देने की बात कही।

वही एसपी अनुराग सुजानिया ने आरोपियो की जल्द कार्रवाई और निष्पक्ष कार्रवाई की बात कही। इस दौरान टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी ने अपनी ओर से ५१ हजार की राशि देने की घोषणा करते हुए सभी समाज से पीडि़त की मदद करने की अपील की। मामले में आरोपियो की गिरफ्तारी न होने पर २१ जून को मोहनगढ में प्रदर्शन करने और न्याय यात्रा निकालने की बात कही गई।

खास बात है कि सोनू यादव और उसके पिता स्वामी यादव के साथ दबंगो के द्वारा लाठी एवं धारदार हथियारो से मारपीट करते हुए वाहन से घसीटने का मामला सामने आया था। मामले में कार्रवाई को लेकर टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी के साथ ही यादव महासभा के द्वारा प्रशासन को चेताया गया है। सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओ ने क्षेत्र में दबंगो के आतंक की बात कहते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की।

 

ज्ञापन में बताया गया कि पीडित स्वामी यादव की हालत गंभीर बनी हुई है। इलाज के लिए परिवार को आर्थिक सहायता की आवश्यकता है। मामले में पीडित परिवार को ५ लाख की सहायता राशि की मांग की गई है। इसके साथ ही पीडि़त परिवार को सुरक्षा दिए जाने की मांग भी की गई।

मामले को लेकर विधायक राकेश गिरी का कहना था कि तीन दिन में आरोपियो की गिरफ्तारी न होने पर २१ जून सुबह १० बजे से दरगांय से टीकमगढ़ तक यात्रा निकाली जाएगी। विधायक का कहना था कि पीडित परिवार की सहायता के लिए वह ५१ हजार रुपए देने दरगांय जाएगें। इसके साथ ही सभी समाजसेवियो से पीडित परिवार की मदद करने अभियान चलाया जाएगा। जिससे स्वामी यादव की जान बचाई जा सके।


भाजपाईयो ने की नारेबाजी
कलेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए भाजपाईयो ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। ज्ञापन लेने आए कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने कहा कि मामले में न्याय किया जाएगा। आरोपियो को गिरफ्तार करने के साथ ही पीडित परिवार की सहायता की जाएगी।

प्रदर्शन के दौरान विधायक राकेश गिरी,भाजपा जिला महामंत्री अभिषेक खरे,शिशुपाल यादव,मुन्नीलाल यादव,सुनील यादव,अभय यादव,चीकू यादव,राजेश साहू,अशोक मिर्धा,अनिल पांडे,हरप्रसाद कुशवाहा,जन्मेजय तिवारी सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned