scriptWater in tribal settlement is not coming in wards since 12 days | खाली वर्तन लेेेकर नगरपरिषद पहुंचे वार्ड वासी, नहीं सुन रहे अधिकारी और कर्मचारी | Patrika News

खाली वर्तन लेेेकर नगरपरिषद पहुंचे वार्ड वासी, नहीं सुन रहे अधिकारी और कर्मचारी

कारी नगरपरिषद के कई वार्डों में पेयजल समस्या बढ़ती जा रही है। समस्याओं के समाधान के लिए वार्डवासी नगरपरिषद पहुंचे। उसके बाद भी अधिकारी और कर्मचारी जनता की समस्याओं का समाधान करने का कोई जबाब नहीं दिया।

टीकमगढ़

Published: March 21, 2022 08:33:18 pm

टीकमगढ़. कारी नगरपरिषद के कई वार्डों में पेयजल समस्या बढ़ती जा रही है। समस्याओं के समाधान के लिए वार्डवासी नगरपरिषद पहुंचे। उसके बाद भी अधिकारी और कर्मचारी जनता की समस्याओं का समाधान करने का कोई जबाब नहीं दिया। नाराज होकर वार्र्डो वासी खाली बर्तन लेकर हंगामा करने लगे। उसके बाद भी पानी को लेकर कोई आश्वासन नहीं दिया गया है। वार्डो मे पानी की जल्द व्यवस्था करने की मांग जिला प्रशासन से की है।
नगरपरिषद कारी निवासी गीता, वंदना, सोनम, रानी, जगदीश, मीनू खंगार, बृजेंद्र, नितेश, निर्मल, कुंजी जोशी, राम सिंह, लक्ष्मण, विशाल, जितेंद्र, रामसखी, सीमा, विनय ने बताया कि डेढ हफ्ता से नगरपरिषद की पाइप लाइन का बाल खराब पड़ा हुआ है। जिसके कारण पानी सप्लाई बंद पड़ी है। जहां लोगों को पेयजल की समस्या सताने लगी है। स्थानीय लोगों ने कई बार पानी सप्लाई करने और बॉल का सुधार करने की चर्चा की। उसके बाद भी कोई प्रयास नहीं किए जा रहे। जिसके कारण नगर के लोगों को पेयजल के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
परेशान होकर नगरपरिषद खाली बर्तन लेकर पहुंचे लोग
सोमवार की सुबह १० बजे पेयजल सप्लाई के लिए नगर की महिलाएं और पुरुष पहुंचे। उन्होंने पानी की मांग के लिए आवेदन दिया। लेकिन उनकी मांग को नहीं सुना गया। वह घंटों कार्यालय में खड़े रहे। उसके बाद सभी उपभोक्ता खाली बर्तन लेकर एकत्रित हुए। उसके बाद पानी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। उसके बाद भी आश्वासन नहीं दिया गया है। नगर के लोगों का कहना था कि यहां की नगरपरिषद भगवान भरोसे चल रही है।
 Water in tribal settlement is not coming in wards since 12 days
Water in tribal settlement is not coming in wards since 12 days

शराब के लिए मांगते है रुपए
नगर की सोनम, वंदना और गीता ने बताया की पीने, खाना बनाने, बर्तन धोने के लिए पानी नहीं है ना पेयजल पूर्ति के लिए हैंडपंप और कुआं है। जिसके कारण खेतों और अन्य स्थानों से पेयजल की व्यवस्थाएं करनी पड़ रही है। वार्ड वासियों का आरोप है कि नगरपालिका के कर्मचारी नल खोलने के लिए शराब लिए पैसे मांगते हैं और बताया नगर परिषद कारी के कर्मचारी 12 बजे तक आते हैं।
इनका कहना
पाइप लाइन का बाल खराब हो गया था। नया बाल ला रहे थे। लेकिन वह फिट नहीं हो रहा था। जिसके कारण तीन वार्डो में पेयजल सप्लाई नहीं हो पा रहा था। आज दोपहर में बाल को डालकर पाइप लाइन चालू कर दी गई है।
राजेंद्र खरे सीएमओ नगरपरिषद कारी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी परिसर विवादः जिला अदालत में पौन घंटे सुनवाई, फैसला सुरक्षितजम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में पटरियों पर धरना-प्रदर्शन के चलते 23 ट्रेनें रद्द, 40 डायवर्ट की गईंये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Bidenश्रीलंकाई क्रिकेटर का फील्डिंग के दौरान अचानक सीने में उठा दर्द, मैदान से सीधे पहुंचे अस्पताल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.