युवती का पीछा करते हुए अस्पताल तक पहुंचा मजनू, मोबाइल छीन कर भागा तो लोगों ने जमकर धुना

पुलिस ने दर्ज किया छेड़छाड़ का मामला

टीकमगढ़. युवती को लगातार परेशान कर रहा एक युवक शनिवार को उसके पीछे अस्पताल तक जा पहुंचा। अस्पताल पहुंचे इस युवक ने सीधा युवती के हाथ से उसका मोबाइल छीन लिया और भागने लगा। इस पर वहां मौजूद लोगों ने इस युवक को पकड़ कर उसका आशिकी का भूत उतार दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।
शनिवार की सुबह 11 बजे के लगभग एक युवती अस्पताल गई हुई थी। ***** के बच्चें की तबियत खराब होने पर वह उसे दिखाने के लिए गई हुई थी। यहां पर डॉक्टरों को दिखाने के बाद वह बच्चें को इंजेक्शन लगवाने के लिए पहुंची। इसी बीच आरोपी अनिल राय निवासी चकरा तिगैला ने युवती के मोबाइल पर किसी दूसरे नंबर से फोन किया। युवती ने फोन उठाया तो उसने पूछा कि तुम कहा हो, इस पर युवती ने उसे कुछ नही बताया और फोन काट दिया। कुछ ही देर में यह युवक अस्पताल पहुंच गया और सीधा युवती के हाथ से फोन छीन कर भागने लगा। युवती के हाथ से मोबाइल छीन कर भाग रहे इस युवक को लोगों ने पकड़ लिया। इस पर सबसे पहले तो युवती ने ही गुस्सा निकाला और उसे जमकर पीटा। वहीं इस हरकत से नाराज लोगों ने भी युवक की जमकर खबर ली। इसके बाद लोगों पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी अनिल मोर्य ने बताया कि उन्होंने आरोपी अनिल राय के खिलाफ धारा 354 एवं 294 का मामला दर्ज कर लिया है।

फोन पर करता रहता था परेशान
युवती ने बताया कि यह युवक काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा है। वह कही भी आती-जाती थी तो पीछा करता था। वह फोन कर परेशान करता था। कुछ दिनों से जब उसने इसका फोन उठाना बंद कर दिया तो यह दूसरे नंबर से परेशान करने लगा। इसके बाद आज उसने यह घटना की।

नितिन सदाफल
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned