scriptWoman molested in train, thrown from train for protesting | ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर ट्रेन से फेंका | Patrika News

ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर ट्रेन से फेंका

कोच में थे 12 यात्री, किसी ने महिला को नहीं बचाया, चार दिन बाद आरोपी को दबोचा

टीकमगढ़

Published: May 02, 2022 07:11:05 pm

टीकमगढ़. प्रदेश में भीड़भाड़ वाली जगहों पर भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। ट्रेन में भी महिलाओं के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाएं हो रही हैं और विरोध करने पर महिला को चलती ट्रेन से ही बाहर फेंक दिया जाता है। जी हां दिल दहलाने वाला खजुराहो-बांदा पैसेंजर ट्रेन का है। जहां एक बदमाश ने पहले युवती के साथ छेड़छाड़ की और जब उसने विरोध किया तो उसे ट्रेन से फैंक दिया।

woman_molested_in_train_thrown_from_train_for_protesting.png

घटना 27 अप्रेल की रात की है युवती ने खुद को बचाने के लिए गुहार भी लगाई पर कोच में बैठे लोगों में से कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया। आबरू बचाने के लिए पूरे जोर से विरोध किया तो बदमाश का जोर नहीं चल सका और उसने उसे लातें मारते हुए ट्रेन से नीचे फैंक दिया। अब युवती जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है, उसका इलाज ग्वालियर में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि 27 अप्रैल को एक महिला खजुराहो-बांदा पैसेंजर ट्रेन से सफर कर रही थी। उसी ट्रेन में एक युवक भी सवार था। दरियागंज के पास जब ट्रेन लगभग खाली हो गई तो उसमें यह महिला अकेली रह गई। उस महिला को अकेला पाकर इसी कंपार्टमेंट में सवार एक युवक ने उसे घूरना शुरू कर दिया। युवक की बुरी नियत भांपकर यह महिला एक से दूसरे कंपार्टमेंट में भागती रही। उस समय ट्रेन में 12 लोग सवार थे, लेकिन किसी ने उसे बचाने की मदद नहीं की। युवक ने महिला को पकड़कर जबरदस्ती का प्रयास किया तो उसने युवक के हाथ में काट लिया। इस पर नाराज युवक ने उसके पेट में लात मारी और महिला गेट का हैंडल पकड़कर झूल गई। इस पर युवक ने उस पर लातों से प्रहार जारी रखा और महिला चलती टे्रन से नीचे जा गिरी।

कोतवाली थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह पवार ने बताया कि महिला के गिरने पर वहां से गुजर रहे लोगों ने जब उसे देखा तो तत्काल ही पुलिस को सूचना दी। इस बीच अन्य ग्रामीण भी वहां एकत्रित हो गए। इस बीच आरोपी आगे राजनगर स्टेशन से उतर कर मौके पर यह देखने के लिए पहुंच गया कि महिला मरी या जीवित है। वहीं लोगों को महिला ने जब युवक का हुलिया बताया तो भीड़ में खड़े आरोपी को लोग पहचान गए। बाहरी व्यक्ति का वहां होने पर लोगों को शक होने पर उन्होंने युवक को पकड़ा और महिला के सामने ले गए तो महिला पहचान गई। इस पर लोगों ने उसकी तबियत से खबर लेकर खजुराहो डायल 100 पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

कोतवाली थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह पवारे ने बताया कि आरोपी आदतन अपराधी है। जेसीबी मशीन चलाने का काम करता है। जिसके यहां भी इसने काम किया है, वहां से चोरी करके ही भागा है। इसके खिलाफ यूपी पुलिस के खिलाफ भी कई मामले दर्ज है। आरोपी ने अपना नाम रामबाबू यादव निवासी सूरी बताया। उसे गिरफ्तार कर जीआरपी पुलिस के हवाले किया गया है। यहां से उसे रीवा भेज दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Bharat Drone Mahotsav 2022: दिल्ली में ड्रोन फेस्टिवल का उद्घाटन कर बोले मोदी- 2030 तक ड्रोन हब बनेगा भारतपहली बार हिंदी लेखिका को मिला International Booker Prize, एक मां की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातचांदी के गहने-सिक्के की भी हो सकती है हॉलमार्किंग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.