इस शख्स ने काजल अग्रवाल से एक मुलाकात के लिए लुटा दिए 60 लाख, लेकिन हुआ ऐसा असर...!

By: भूप सिंह
| Updated: 02 Aug 2019, 01:10 PM IST
इस शख्स ने काजल अग्रवाल से एक मुलाकात के लिए लुटा दिए 60 लाख, लेकिन हुआ ऐसा असर...!
kajal agarwal

इस शख्स बस एक मुलाकात के लिए काजल अग्रवाल को दिए 60 लाख रुपए लेकिन...!

एक्टर और एक्ट्रेसेस के करोड़ों लोग दीवाने होते हैं। लेकिन कई ऐसे फैंस भी होते हैं जो अपनी पसंदीदा स्टार्स से मिलने के लिए अपनी जिंदगी भर की कमाई लुटाने को तैयार रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजल अग्रवाल ( Kajal Aggarwal ) के एक फैन ने उनसे मुलाकात करने के लिए 60 लाख रुपए खर्च कर दिए। लेकिन उनसे मिलने की उनकी इच्छा पूरी नहीं हुई। दरअसल, काजल का वो फैन ठगी का शिकार हुआ।

Kajal agarwal

धनी परिवार से है काजल का फैन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामानाथापुरम शहर का एक शख्स काजल का बहुत बड़ा फैन है और वो अपने फेवरेट स्टार से मुलाकात करना चाहता था। इसी वजह से उसने एक वेबपेज खंगाला था और ये वेबसाइट फैन्स को काजल अग्रवाल से मिलाने का दावा कर रही थी। वहीं उस शख्स ने भी काजल से मिलने में दिलचस्पी दिखाई और खबरें हैं कि उस वेबपेज को एक क्रिमिनल गैंग चला रहा था। बताया गया है कि उस गैंग ने फैन से पचास हजार रूपए और पर्सनल डिटेल्स की मांग की और शख्स काफी धनी परिवार से था इस कारण उसने इस फीस को देने में जरा भी देर नहीं की।

Kajal agarwal

तस्वीरें लीक करने की दी धमकी
गैंग ने कई बार काजल के फैन से पैसे ले लिए, लेकिन उनसे मीटिंग की डिटेल्स शेयर नहीं की। इसके बाद काजल के फैन को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हो रहा है। लेकिन लुटेरी गैंग बार-बार उनसे पैसे की डिमांड करती रही। जब शख्स ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसके पर्सनल डाटा में मौजूद अंतरंग तस्वीरों को लीक करने की धमकी भी दी गई।

View this post on Instagram

💕

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

60 लाख रुपए की राशि तीन किस्तों में चुकाई
काजल के फैन ने इस धोखाधड़ी के मामले को शेयर करते हुए बताया,'उसने तीन किश्तों में 60 लाख रूपए की राशि लुटेरे गैंग को दी है।' बता दें कि इस घटना का के बाद काजल का फैन काफी तनाव में भी आ गया था और उसने अपना घर भी छोड़ दिया था। वहीं पुलिस के अधिकारियों को ये फैन कोलकाता की गलियों में मिला।

Show More