scriptसाउथ की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस ने ज्वॉइन की बीजेपी, जानिए उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें | Actor Radha Ravi, Namitha join BJP in JP Naddas presence | Patrika News

साउथ की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस ने ज्वॉइन की बीजेपी, जानिए उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें

locationमुंबईPublished: Dec 01, 2019 07:12:09 pm

साउथ एक्ट्रेस नमिता namitha और राधा रवि radha ravi ने बीजेपी BJP ज्वॉइन कर लिया है। इससे पहले राधा रवि डीएमके पार्टी में थे….radha ravi, nayanthara, Namitha….

Namitha

Namitha

साउथ एक्ट्रेस नमिता namitha और राधा रवि radha ravi ने बीजेपी BJP ज्वॉइन कर लिया है। इससे पहले राधा रवि डीएमके पार्टी में थे। एक कंट्रोवर्सियल बयान के चलते उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था। बीजेपी पिछले काफी समय से तमिलनाडु सहित पूरे देश में अपना आधार बनाना चाहती है। इस क्रम में पार्टी के वर्किंग प्रेजिडेंट जेपी नाड्डा तमिलनाडु पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ जिला स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने पर चर्चा की।

Namitha

अच्छी खास फैन फॉलोइंग है नमिता की
बता दें कि एक्ट्रेस नमिता ने ‘बिल्ला’, ‘जगन मोहिनी’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वैसे नमिता तमिलनाडु की नहीं बल्कि गुजरात की रहने वाली हैं। मिस सूरत का टाइटल जीतने के बाद उन्होंने वर्ष 2001 में मिस इंडिया में भाग लिया था और वे तीसरे स्थान पर रही थीं। फिल्मों में उन्होंने काफी ग्लैमरस रोल किए, जिसके चलते वह साउथ इंडस्ट्री में पॉपुलर हुईं।

 

Namitha

फैन ने किया था अगवा करने का प्रयास
नमिता की पॉपुलैरिटी का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके फैन्स ने कोयंबटूर में उनका एक मंदिर तक बनवा दिया था। एक बार नमिता के फैन ने उन्हें अगवा करने का भी प्रयास किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो