scriptअल्लू अर्जुन नहीं थे Pushpa के लिए पहली पसंद, ये स्टार ठुकरा चुके हैं Flower से Fire बनने का मौका | actors who rejected the offer of allu arjun starrer pushpa the rise | Patrika News

अल्लू अर्जुन नहीं थे Pushpa के लिए पहली पसंद, ये स्टार ठुकरा चुके हैं Flower से Fire बनने का मौका

Published: May 28, 2022 11:25:04 am

Submitted by:

Manisha Verma

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ इस फिल्म को दर्शकों की और से काफी ज्यादा प्यार मिला हैं। बता दे कि इस फिल्म की पॉपुलैरिटी देखते हुए मेकर्स जल्द ही ‘पुष्पा: द राइज़’ का पार्ट 2 लाने की तैयारी मे हैं। दर्शक भी इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए पहली पंसद अल्लू अर्जुन नहीं बल्कि कोई और ही थे।

allu_arjun.jpg
‘पुष्पा: द राइज़’ ने ना केवल बाॅक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की हैं। बल्कि यह फिल्म सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर राज कर रही है। फिल्म ‘पुष्पा’ की सफलता ने एक नया आयाम हासिल किया है। यही कारण हैं कि इस फिल्म की सफलता को देखते हुए इस फिल्म की पार्ट 2 की तैयारी जोड़ो शोरो से शुरु हो गई हैं। आइए, जानें, किन-किन सितारों ने तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा-द राइज-पार्ट-1’ के ऑफर को ठुकरा कर अपना नुकसान किया है। साल 2021 की यह हिट फिल्म हिंदी बेल्ट पर भी तहलका मचा रही है।
महेश बाबू

साउथ के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू ने भी इस फिल्म को ठुकरा दिया था। बताया जाता है कि डायरेक्टर सुकुमार की यह फिल्म महेश बाबू को ऑफर हुई थी। कहा जाता है कि महेश बाबू इस फिल्म के ग्रे शेड्स वाले रोल के लिए तैयार नहीं थे और इसलिए उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया।
mahesh.jpg
सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु ने इस फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘उ अंटावा’ को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हैं, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले उन्हें ही इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस याी रश्मिका मंदाना का किरदार ‘श्रीवल्ली’ ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था।
samantha.jpg
नोरा फतेही

बाॅलीवुड एक्ट्रेस और डासंर नोरा फतेही के पास भी ‘उ अंटावा’ का ऑफर आया था। कहा जा रहा है कि नोरा ने इस गाने के लिए मोटी रकम की डिमांड की थी, इसके बाद मेकर्स ने अपना मन बदल लिया। लेकिन इस गाने को मना करने के बाद एक्ट्रेस को अफसोस तो हुआ होगा। आखिर कार यह गाना काफी ज्यादा हिट साबित हुआ हैं।
nora.jpg
disha.jpg
दिशा पाटनी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी को भी इस फिल्म के लिए ऑफर मिला था। खबर है कि सामंथा की जगह दिशा को इस फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘उ अंटावा’ के लिए ऑफर किया गया था। दिशा के इनकार के बाद यह गाना सामंथा की झोली में आ गई। इस गाने के लिए सामंथा भी तैयार नहीं थी लेकिन अल्लू अर्जुन के कहने पर एक्ट्रेस ने इस गाने को करने के लिए हां कह दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो