scriptसामने खड़ा था बाघ, फिर भी वर्कआउट करती रही एक्ट्रेस, देखें खतरनाक वीडियो | actress ahaana krishna workout with tiger at home video viral | Patrika News

सामने खड़ा था बाघ, फिर भी वर्कआउट करती रही एक्ट्रेस, देखें खतरनाक वीडियो

locationमुंबईPublished: Apr 03, 2020 03:19:59 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बाघ के साथ एक्ट्रेस का वर्कआउट देखकर हर कोई हैरान है।

ahaana krishna

ahaana krishna

कोरोना वायरस के कारण सभी लोग अपने अपने घरों में बंद है। आम जनता के साथ कलाकार भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं। अपने घर पर ही सभी समय बीता रहे है और वहां से फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैै। इसी कड़ी में मलायम सिनेमा की मशहूर एकट्रेस Ahaana Krishna का वीडिया सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक बाघ के सामने वर्कआउट करती नजर आ रही है।
ahaana krishna
एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बाघ के साथ एक्ट्रेस का वर्कआउट देखकर हर कोई हैरान है। उनके फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है, लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि मेरे पेट रथीश के साथ शाम का वर्क आउट। बता दें कि एक्ट्रेस के वीडियो में नजर आ रहा यह बाघ असली नहीं है, इसे एडिटिंग द्वारा दिखाया जा रहा है।
View this post on Instagram

casual evening work-out with my pet Ratheesh

A post shared by Ahaana Krishna (@ahaana_krishna) on

आपको बता दें कि अहाना कृष्णा एक्टर कृष्णकुमार की बेटी हैं। उन्होंने फिल्म लुका से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। अहाना लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं। आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। पिछले दिनों वह अपनी बहनों के साथ डांस करती नजर आई। वीडियो में अहाना और उनकी बहनों की एनर्जी देखने लायक है।
ahaana krishna

ट्रेंडिंग वीडियो