27 वर्षीय एक्ट्रेस ने किया खुलासा, डर के मारे काम मांगना बंद कर देती थीं, प्रोड्यूसर करते थे ऐसी गंदी डिमांड
Bhup Singh
Publish: Jul, 04 2019 09:52:16 (IST)
27 वर्षीय एक्ट्रेस ने किया खुलासा, डर के मारे काम मांगना बंद कर देती थीं, प्रोड्यूसर करते थे ऐसी गंदी डिमांड
actress gayathri suresh

27 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस गायत्री सुरेश ने किया खुलासा, अश्लील मैसेज करके प्रोड्यूसर करता था ऐसी गलत डिमांड, लोगों की हैं चहेती....

 

मनोरंजन इंडस्ट्री में हैरेसमेंट के मामले थमते नजर नहीं आ रहे है, भले ही डबल 'मीटू' अभियान क्यों ना चलाए जाए। 'मीटू' कैंपेन के तहत एक के बाद एक एक्ट्रेस ने हैरेसमेंट मामलों पर खुलकर बात करते हुए कई सनसनीखेज खुलासे किए थे। अब इस लिस्ट में मलयालम एक्ट्रेस गायत्री सुरेश का नाम भी जुड़ गया है। गायत्री ने हाल ही में खुलासा कि उन्हें एक प्रोड्यूसर ने गलत नियत से संपर्क किया था और उनसे कॉम्प्रोमाइज करने को कहा था।

actress gayathri suresh

टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं गायत्री
टैलेंटेड अभिनेत्री गायत्री महज अपने 4 साल के फिल्मी कॅरियर में खुद को साबित कर दिखाया है। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें पर्दे पर काम करते देखना पसंद चाहते हैं। वह जल्द अपनी अगली फिल्म 'चिल्ड्रेन्स पार्क' में नजर आएंगी।

actress gayathri suresh

कास्टिंग काउच पर की खुलकर बात
हाल ही में एक चैनल से बातचीत के दौरान गायत्री ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की जिसका वो खुद भी शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि एक बार एक प्रोड्यूसर ने उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था। बताया कि शुरुआती कुछ फिल्में जिनके लिए उन्होंने कोशिश की थी, उनके प्रोड्यूसर्स ने उनसे गलत डिमांड की थी। उन्होंने बताया, 'मुझे ऐसे मैसेज आते थे कि क्या आप राजी हो?' हालांकि, मैंने उन मैसेजेज का कोई जवाब नहीं दिया। इतना ही नहीं वह काम के मामले में उनसे कोई बातचीत भी नहीं करती थीं।

View this post on Instagram

Thank You @midhunbose_official 🤩🤩

A post shared by Gayathri R Suresh (@gayathri_r_suresh) on

गायत्री से पहले पार्वती ने की थी हैरेसमेंट पर खुलकर बातचीत
गायत्री ऐसी पहली अदाकारा नहीं है जिन्होंने हैरेसमेंट जैसे मुद्दे पर खुलकर बात की हो। इससे पहले मलयालम एक्ट्रेस पार्वती भी इसी तरह के मामले पर खुलकर बोल चुकी हैं। पार्वती ने बताया था कि उन्हें कॅरियर के शुरुआती दौर में ऐसे तमाम ऑफर्स मिले थे जिन्हें उन्हें मना करना पड़ा। ऐसा इसलिए क्योंकि वे उनसे काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने को कह रहे थे।