भारत में Coronavirus का केस मिलने से खुश हुई अभिनेत्री, वीडियो भेज जाहिर की अपनी खुशी

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 03 Mar 2020, 06:40 PM IST
भारत में Coronavirus का केस मिलने से खुश हुई अभिनेत्री, वीडियो भेज जाहिर की अपनी खुशी

  • कोरोनावायरस के लक्षण भारत में भी देखने को मिल रहे है।
  • एक अभिनेत्री ने भारत में कोरोनावायरस का केस मिलने पर खुशी जाहिर की है।

नई दिल्ली। देश विदेश में इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लोगों को अपनी ओर निगलते हुए पूरे देश में फैलने की कोशिश कर रहा है। हर जगह लोग इससे वायरस से बचने का उपाय खोज रहे है और काफी सतर्कता बरतने की सलाह भी दी जा रही है। इस वायरस के प्रकोप से अब तक 1500 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

बताया जा रहा है कि इस वायरस के लक्षण भारत में भी देखने को मिल रहे है। जिसमें दो लोगों को इस बीमारी के होने की संभावना बताई जा रही है। जिससे लोगों की चिंता और अधिक बढ़ती जा रही है। लेकिन एक अभिनेत्री ने भारत में कोरोनावायरस का केस मिलने पर खुशी जाहिर की है। ये अभिनेत्री मशहूर तेलुगू एक्टर और प्रोड्यूसर चार्मी कौर हैं।

charmi_kaur.jpeg

चार्मी ने अभी हाल ही में एक वीडियो शेयर किया। जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर यूजर्स के द्वारा ट्रोल की जाने लगी। तरह तरह की प्रतिक्रियाए मिलने के बाद आखिरकार उन्हें माफी तक मांगनी पड़ी। दरअसल चार्मी ने सोमवार को एक टिकटॉक विडियो शेयर किया था जिसमें वह कोरोना वायरस के भारत में केस मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए दिख रही थीं। जैसे ही लोगों का ध्यान इस वीडियो की तरफ गया उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

इस वीडियो के मुताबिक चार्मी कहती हैं- शुभकामनाएं सभी को, क्योंकि कोरोनावायरल दिल्ली आ गया है। जैसा कि मैंने सुना है यही खबरों में है। शुभकामनाएं कोरोनावायरस आ चुका है। चार्मी का यह वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि चार्मी ने बाद में अपने इस असंवेदशील वीडियो के लिए माफी भी मांगी।