scriptइस खिलाड़ी को डेट कर रही हैं अजय देवगन की ये एक्ट्रेस, पिछले साल बताई थी होने वाले पति की खूबियां | actress kajal aggarwal dating tennis star leander paes | Patrika News

इस खिलाड़ी को डेट कर रही हैं अजय देवगन की ये एक्ट्रेस, पिछले साल बताई थी होने वाले पति की खूबियां

locationमुंबईPublished: Mar 13, 2020 08:47:18 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक रिपोर्ट के मुताबिक, काजल और लिएंडर एक दूसरे को अच्छी तरह से जानने की कोशिश कर रहे है। दोनों को अभी पर्सनल स्पेस की जरूरत है।

kajal aggarwal

kajal aggarwal

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है। अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम में नजर आई काजल की जिंदगी में एक खिलाड़ी ने एंट्री कर ली है। खबरों के अनुसार, काजल आजकल टेनिस आइकन लिएंडर पेस को डेटिंग कर रही हैं। बॉलीवुड गलियारों में यह खबर काफी जारों पर है।
kajal aggarwal
एक रिपोर्ट के मुताबिक, काजल और लिएंडर एक दूसरे को अच्छी तरह से जानने की कोशिश कर रहे है। दोनों को अभी पर्सनल स्पेस की जरूरत है। माना जा रहा है कि जल्द ही यह कपल अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर सकते है। हालांकि अभी तक दोनों की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
View this post on Instagram

No. It’s not a headache.

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

पिछले साल एक चैट शो में काजल ने अपनी शादी की योजनाओं को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वह जल्द ही अपनी शादी का प्लान करेंगी। एक्ट्रेस ने अपने होने वाली पति की खूबियों के बारे में बताया था कि बहुत सारी चीजें हैं। लेकिन मेरे हिसाब से सबसे महत्वपूर्ण है कि उसे आध्यात्मिक, केयरिंग और मुझे लेकर काफी फिक्रमंद होना चाहिए। फिल्मों की बात करें तो काजल जल्द ही अभिनेता कमल हासन के साथ ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगी।
kajal aggarwal
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो