scriptTik Tok वीडियो में एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिखाया अपनी हॉट अदाओं का जलवा, वायरल हुआ वीडियो | Actress Monalisa hot looks in Tik Tok video viral | Patrika News

Tik Tok वीडियो में एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिखाया अपनी हॉट अदाओं का जलवा, वायरल हुआ वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2020 02:22:33 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुपरस्टार मोनालिसा भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस हैं।
सोशल मीडिया पर उनके वीडियो काफी वायरल होते है।

monalisa_hot_pic.jpg

नई दिल्ली। कोरोना के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है ऐसे में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्म स्टार्स भी अपने अपने तरीके से फैंस के दिल में खास जगह बनाने की कोशिश कर रहे है। उन्ही में से एक बोल्ड अंदाज के लिये पहचानी जाने वली मोनालिसा भी काफी सुर्खियो बटोरते नजर आ रही है।अभी हाल में भोजपुरी फिल्म की सुपरस्टार एक्ट्रेस मोनालिसा का एक टिकटॉक वीडियो काफी धमाल मचा रहा है।

इन दिनों मोनालिसा अपनी अदाओं का जलवा टिकटॉक वीडियो पर दिखा रही है। जिसे फैंस भी काफी पसंद भी कर रहे हैं. उनका नया टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर काफू वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोनालिसा बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म के गाने पर ‘अपनी हॉट दाओं का जलवा बिखेरते नजर आ रही है।

मोनालिसा ने इसी तरह से दूसरा टिकटॉक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उनके डांस का जलवा देखने को मिल रहा है। उनके इस वीडियो को 1.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। मोनालिसा ने एक के बाद एक करके अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है और वो अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर वीडियो और तस्वीरों को शेय़र करती रहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो