scriptहोटल के कमरे में पड़ी थी मशहूर एक्ट्रेस की लाश, अंदर का नजारा देख पुलिस भी चौंक गई | actress payel chakraborty found dead in hotel | Patrika News

होटल के कमरे में पड़ी थी मशहूर एक्ट्रेस की लाश, अंदर का नजारा देख पुलिस भी चौंक गई

Published: Sep 07, 2018 09:51:29 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

पुलिस के आने पर दरवाजे का लॉक तोड़ा गया। दरवाजा तोड़ते ही कमरे के अंदर का नजारा काफी चौकानें वाला था।

actress payel chakraborty found dead in hotel

actress payel chakraborty found dead in hotel

फिल्म इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा पायल चक्रबर्ती अब इस दुनिया में नहीं रहीं। पायल, सिलीगुड़ी के एक होटल में बुधवार सुबह मृत पाई गईं। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। पुलिस की शुरुआती रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह आत्महत्या का मामला है। बता दें कि दक्षिणी कोलकाता की एक्ट्रेस पायल ने सिलीगुड़ी चर्च रोड के पास स्थित एक होटल में मंगलवार शाम चेक इन किया था। उन्हें बुधवार को चेक आउट करना था।

सूत्रों की मानें तो पायल ने मंगलवार को होटल में एंट्री की थी। वहीं उन्हें बुधवार को होटल से चेकआउट करना था। इस बीच वह होटल से बाहर नहीं आई थीं। होटल के कर्मचारियों द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक पायल गुरुवार सुबह गंगटोक के लिए रवाना होने वाली थीं। कर्मचारियों ने बताया कि वह जब से आई थीं तभी से उनका कमरा भीतर से बंद था। कई बार दरवाजा खटखटाने पर भी जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो होटल अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया।

शाहिद के फैंस रख रहे उनके बेटे के मजेदार नाम!

https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत होटल पहुंची। पुलिस के आने पर दरवाजे का लॉक तोड़ा गया। दरवाजा तोड़ते ही कमरे के अंदर का नजारा काफी चौकानें वाला था। पायल की लाश कमरे के भीतर मिली। पायल के वर्क फ्रंट की बात करें तो पायल ने कई बंगाली फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही वह कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड फिल्म ‘गुड्डू की गन’ में भी पायल ने काम किया था। पायल अपकमिंग बंगाली फिल्म ‘केलो’ में अहम किरदार निभाने वाली थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो