एक्ट्रेस Ragini Dwivedi को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए भेजा नोटिस, ड्रग ट्रैफिकिंग रैकेट मामले को लेकर घिरीं

By: Neha Gupta
| Published: 03 Sep 2020, 04:53 PM IST
एक्ट्रेस Ragini Dwivedi को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए भेजा नोटिस, ड्रग ट्रैफिकिंग रैकेट मामले को लेकर घिरीं
Kannada actress Ragini Dwivedi name in Drug racket

बॉलीवुड में एनसीबी (NCB) ड्रग एंगल खंगाल रही हैं। वहीं दूसरी इंडस्ट्रीज में ड्रग रैकेट का पर्दाफाश करने में एनसीबी लगी हुई है। हाल ही में बेंगलुरु के ड्रग रैकेट में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) का नाम सामने आया है। जिसके लिए उन्हें सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में एनसीबी ड्रग एंगल (Drug angle) पर जांच कर रही है। अब इस केस में नए-नए लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शॉविक चक्रवर्ती के कई ड्रग पैडलर्स से कनेक्शन सामने आ चुके हैं। जिनमें से पुलिस ने दो को गिरफ्तार भी किया है। साथ ही ये भी खबर सामने आई थी कि एनसीबी के पास कुछ 20 बड़े लोगों के नाम की लिस्ट सामने आई थी। अब इसमें एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को हाल ही में बेंगलुरु में ड्रग रैकेट में मुख्य आरोपी की डायरी से कुल 15 सेलेब्स के नाम मिले हैं। इसी को लेकर कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को भी नोटिस भेजा गया है। फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग रैकेट की बात सामने आने के बाद से ही एनसीबी (NCB) ड्रग डीलरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। जिसमें अभी तक कुछ को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। 21 अगस्त को बड़े ड्रग्स पेडलर्स को पकड़ने के बाद एनसीबी को कई राज पता चल रहे हैं। सिर्फ बॉलीवुड (Bollywood) में ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री और टीवी की दुनिया में भी यही चल रहा है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, ड्रग रैकेट में शामिल रवि नाम के शख्स ने एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी का नाम लिया है। हालांकि अगर रागिनी के ट्विटर अकाउंट पर नजर डालें तो उन्हें कहा था कि ड्रग्स का खात्मा किया जाना चाहिए। वहीं ड्रग रैकेट (Drug Racket) मामले पर रवि किशन बोल चुके हैं कि हजारों करोड़ का रैकेट है ये। इसे जल्द से जल्द खत्म करना चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि इसमें अभी कई बड़े नाम आना बाकी है। बता दें कि कंगना रनौत पहले ही बॉलीवुड के बड़े टॉप एक्टर्स को ड्रग को लेकर ब्लड सैंपल की जांच कराने के लिए बोल चुकी हैं।