बेटी Palak Tiwari ने मां Shweta Tiwari को लेकर किया बड़ा खुलासा, फेक अकाउंट बनाकर करती हैं जासूसी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 May 2020, 01:48 PM IST
बेटी Palak Tiwari ने मां Shweta Tiwari को लेकर किया बड़ा खुलासा, फेक अकाउंट बनाकर करती हैं जासूसी
Palak Tiwari Talk About Her Mother Secrets

  • पलक तिवारी ( Palak Tiwari ) ने मां श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) को लेकर किए बड़े खुलासे
  • बेटी पर नज़र रखने के लिए बनाती थीं सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। सही जीवनसाथी के मामले में एक बार फिर श्वेता की किस्मत नहीं चली। खबरों की मानें तो वह अपने पति अभिनव कोहली ( Abinav Kholi ) से पूरी तरह से अलग हो गई हैं। दोनों बच्चों की जिम्मेदारी वह अकेले ही उठा रही हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी ( Daughter Palak Tiwari ) ने खुलकर बातचीत की और एक-दूसरे की पोल खोली।

19 साल की बेटी पलक को लेकर श्वेता काफी चिंतित रहती हैं। जो कि स्वाभाविक है। श्वेता ने बताया कि लॉकडाउन जब से हुआ है तब से पलक अपने दोस्तों संग फेस टाइम ( Face Time ) और चिट-चैट करने में काफी बिजी रहती थीं। लेकिन कुछ दिनों से उसका मन पूरी तरह से भर गया है और वह अब उनके साथ टाइम बिताने लगी हैं। मां की बात सुन पलक ने बताया कि श्वेता उनपर चोरी-छुपे नज़र रखती हैं। जी हां, उन्होंने कहा कि वह जब 15 साल की थी तब श्वेता यह सोचती थी कि वह अपनी बेटी को को स्नैपचैट यूज ( Snapchat ) करने दे या नहीं। जिसकी वजह से वह थोड़ा घबरा जाती थीं। जिसके बाद उन्होंने बेटी पर नज़र रखने के लिए अपना फर्जी अकाउंट ( Shweta Fake Account ) बनाया और बेटी को खुद से जोड़ लिया।

यही नहीं पलक ने बताया कि श्वेता ने ये अकाउंट उनके एक साल के छोटे भाई रियांस कोहली ( Reyansh Kholi ) के नाम पर बनाया।' इस बात का जवाब देते हुए श्वेता तिवारी ने कहा, 'मुझे उसका पासवर्ड याद नहीं रहता था, इसलिए मैंने बहुत सिंपल अकाउंट और पासवर्ड बनाया।' वैसे श्वेता का बेटी पलक संग बड़ा ही प्यारा रिश्ता है। दोनों को अक्सर दोस्त की तरह ही देखा जाता है। सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। पति से अलग होने के बाद श्वेता ने कहा था कि 'वह अब अपने घर की इकलौती मर्द और औरत हैं। वह अपने बच्चों और घर की जिम्मेदारियों को अकेले ही उठाएंगी।'

Show More