script‘बाहुबली’ के बाद ‘कटप्पा’ ने भी मैडम तुसाद में बनाई जगह | after baahubali kattappa to get wax statue in london | Patrika News

‘बाहुबली’ के बाद ‘कटप्पा’ ने भी मैडम तुसाद में बनाई जगह

locationमुंबईPublished: Mar 12, 2018 06:03:23 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सत्यराज से पहले बाहुबली यानी प्रभास का भी वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद के बैंकॉक म्यूजियम में रखा गया है।

kattapa

kattapa

साउथ इंडस्ट्री को एक नए मुकाम पर पहुंचाने वाली फिल्म बाहुबली ने बॉक्स आॅफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। निर्देशक एस एस राजामौली की ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने जहां कई कीर्तिमान स्थापित किए वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर है। मूवी में कटप्पा का रोल निभाने वाले सत्यराज का वैक्स स्टैच्यू बनने जा रहा है।
रणवीर संग डेब्यू करने जा रही हैं प्रिया प्रकाश

बता दें कि सत्यराज से पहले बाहुबली यानी प्रभास का भी वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद के बैंकॉक म्यूजियम में रखा गया है। साउथ इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार हुआ कि किसी एक्टर का वैक्स स्टैच्यू म्यूजियम में रखा गया। इसके बाद अब कटप्पा यानी सत्यराज का वैक्स स्टैच्यू भी लगाया जाएगा। कटप्प का वैक्स स्टैच्यू बनाने की वजह बाहुबली में दमदार एक्टिंग और फिल्म में राजभक्त होने का रोल निभाना बनाया जा रहा है। उनका वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद के लंदन म्यूजिम में रखा जाएगा। सत्यराज ने कहा, अगर मेरा वैक्स स्टैच्यू बनेगा तो ये मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात होगी।
‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के टैग को लेकर जीना मुश्किल है: आमिर खान

सत्यराज की फिल्मी कॅरियर की बात करें तो सत्यराज की पहली फिल्म ‘कोडुगल इलाथा कोलंगल’ थी। उसके बाद उन्होंने ‘कन्नन ओरु कईकुजनथई’ फिल्म के लिए प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में कार्य किया। इसके साथ ही इस फिल्म में उन्होंने एक छोटी सी भूमिका भी की थी।

श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में मां को याद कर जाह्नवी और खुशी के छलके आंसू

‘बाहुबली’ फिल्म में कटप्पा का एक डायलॉग काफी मशहूर रहा, ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ इस सवाल का जवाब जानने के लिए दर्शका काफी उत्साहित रहे।
फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राणा दुग्गाबती, रम्या कृष्णन मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो