सपना चौधरी की गुपचुप सगाई की खबरों के बाद वीर साहू के बारे में फैंस जानने को बेकरार, कौन हैं हरियाणा का ये जाट मुंडा?

By: Neha Gupta
| Published: 16 Mar 2020, 06:11 PM IST
सपना चौधरी की गुपचुप सगाई की खबरों के बाद वीर साहू के बारे में फैंस जानने को बेकरार, कौन हैं हरियाणा का ये जाट मुंडा?

  • सपना चौधरी की सगाई (Sapna Choudhary Engagement) की खबरों के बीच चर्चा में वीर साहू
  • वीर साहू (Veer Sahu) के बारे में जानने को बेकरार हैं सपना (Sapna Choudhary) के फैंस
  • वीर साहू हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है

नई दिल्ली | हरियाणवी और बॉलीवुड डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करोड़ों फैंस हैं जो उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं। हाल ही में खबर आई कि सपना चौधरी ने सगाई कर ली है लेकिन अब हर किसी के मन में सवाल है कि आखिर वो लकी इंसान कौन है जिसने सपना का दिल जीता है। सपना का दिल चुराने वाले वीर साहू (Veer Sahu) एक सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और हरियाणवी एक्टर हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री का वो जाना माना चेहरा हैं जिन्हें बब्बू मान के नाम से जाना जाता है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की ही तरह वीर भी हरियाणा और पंजाब के लोगों को काफी साल से इंटरटेन कर रहे हैं। सपना और वीर लगभग दोनों एक ही प्रोफेशन से आते हैं और उन्होंने भी अपनी मेहनत से सफलता हासिल की। वीर को हमेशा से ही सिंगिंग का बेहद शौख था जिसके बाद उन्होंने अपनी एमबीबीएस की पढ़ाई तक छोड़ दी और अपने पैशन को करियर बनाना शुरू किया। हालांकि ये आसान नहीं था, वीर को एक मुकाम हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी और सॉन्ग थाड्डी बड्डी ने उनकी किस्मत बदल दी। इस गाने के बाद वीर छा गए और उनके पास काम की लाइन लग गई।

वीर साहू (Veer Sahu) अपने फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव हैं। सपना (Sapna Choudhary) की ही तरह वो भी बहुत साधारण ज़िंदगी जीने में विश्वास रखते हैं। सपना चौधरी ने अपनी लव लाइफ के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की ना ही उन्होंने अपनी सगाई की कोई जानकारी दी है। सोर्सेस के मुताबिक, सपना चौधरी वीर से गुपचुप तरह से सगाई (Sapna Choudhary secret engagement)कर चुकी हैं हालांकि इस पर सपना के जवाब का हर कोई इंतज़ार कर रहा है।