scriptभोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता पर भड़की अक्षरा सिंह, बोली- किसी को कोई हक नहीं… | akshara singh says no one has right to accuse bhojpuri of obscenity | Patrika News

भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता पर भड़की अक्षरा सिंह, बोली- किसी को कोई हक नहीं…

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2020 12:55:46 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अक्षरा का कहना है कि वे बेहतर सिनेमा के लिए हमेशा ही अपनी लड़ाई जारी रखेंगी। कोई भी चीज एक दिन में नहीं बदल जाती। हम सिर्फ दोष नहीं दे सकते….

Akshara Singh

Akshara Singh

भोजपुरी इंडस्‍ट्री की पॉपुलर एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इंडस्ट्री से अश्लीलता को खत्म करने के लिए लगातार लड़ाई लड़ रही हैं। उनका कहना है कि इस मिशन में उन्हें काफी हद तक सफलता मिली है। उन्‍होंने ये भी कहा कि बिना भोजपुरी फिल्में देखे किसी को यह आरोप लगाने का कोई हक भी नहीं है। लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसा करते हैं और भोजपुरी सिनेमा को अश्लील बता देते हैं। इस तरह उन्होंने भोजपुरी फिल्मों को देखे बिना तरह-तरह के आरोप लगाने वालों पर निशाना साधा है।
Akshara Singh
अपनी लड़ाई जारी रखेंगी
अक्षरा का कहना है कि वे बेहतर सिनेमा के लिए हमेशा ही अपनी लड़ाई जारी रखेंगी। कोई भी चीज एक दिन में नहीं बदल जाती। हम सिर्फ दोष नहीं दे सकते। आरोप नहीं लगा सकते। यहां ऐसे भी लोग हैं, जिन्होंने आज तक भोजपुरी फिल्में नहीं देखीं लेकिन वे भी आरोप लगा देते हैं कि भोजपुरी में तो केवल अश्लीलता है। अरे भाई, पहले फिल्म तो देखिए।’
Akshara Singh
बॉलीवुड में शर्तों पर करूंगी काम
बॉलीवुड के सवाल पर अक्षरा ने कहा, ‘अच्छा किरदार हिंदी में भी मिले तो जरूर करूंगी, लेकिन अपनी शर्तों पर करूंगी। ऑफर आए भी हैं लेकिन अभी कोई पसंद का नहीं है। इसलिए नहीं किया।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अक्षरा की भोजपुरी फिल्म ‘लैला मजनू’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। वे इससे पहले ‘सर्विस वाली बहू’ धारावाहिक कर चुकी हैं, जिसमें उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो