scriptआखिर हो गया खुलासा,’RRR’ में ’ फिरंगी’ बन इस अभिनेता संग रोमांस करेंगी आलिया, जानें और सबकुछ | Alia Bhatt paired with Ramcharan, British actress for NTR Jr | Patrika News

आखिर हो गया खुलासा,’RRR’ में ’ फिरंगी’ बन इस अभिनेता संग रोमांस करेंगी आलिया, जानें और सबकुछ

locationमुंबईPublished: Sep 16, 2019 01:31:19 pm

‘फिरंगी’ बन रामचरण से रोमांस करेंगी आलिया…..

alia bhatt

alia bhatt

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) अपनी पहली साउथ मूवी को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। सभी यह जानने को लेकर एक्साइटेड हैं कि आलिया कैसा किरदार निभाएंगी। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट, एसएस राजामौली ( SS Rajamouli ) की पीरियड एक्शन फिल्म ‘आरआरआर’ ( RRR ) में जूनियर एनटीआर ( NTR Jr ) के अपोजिट नहीं, बल्कि रामचरण ( Ramcharan ) के साथ ‘फिरंगी’ बनकर रोमांस करती दिखेंगी। खबर है कि आलिया भट्ट फिल्म में एक ब्रिटिश विमन के किरदार में होंगी।

Akash Ambani Wedding: Alia Bhatt in Yellow Lehenga photos viral

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसएस राजामौली अपनी आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ में ब्रिटिश अभिनेत्री को कास्ट करना चाहते थे। इसके लिए उन्होनें ब्रिटेन की कई अभिनेत्रियों से बातचीत की, लेेकिन कोई भी फिल्म में काम करने को तैयार नहीं हुई। हालांकि, विदेशी एक्ट्रेस भी ‘बाहुबली’ की बिग सक्सेस के बाद राजमौली को पहचाने लगी हैं। हो सकता आमिर खान की फिल्म ‘लगान’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस राहेल शेली राजामौली की कोई ममद कर सके।

Alia Bhatt
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो