ये स्टार जीता है लग्जरी लाइफ, 100 करोड़ का बंगला, लग्जरी कारें, एक फिल्म के लेता है इतने करोड़
Bhup Singh
| Updated: 08 Apr 2019, 09:20:32 AM (IST)
ये स्टार जीता है लग्जरी लाइफ, 100 करोड़ का बंगला, लग्जरी कारें, एक फिल्म के लेता है इतने करोड़
allu arjun

बेहद लग्जरी है साउथ के इस सुपरस्टार की जिंदगी, पहली नजर में ही स्नेहा को दे बैठे थे दिल....

तेलुगू इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अल्लू अर्जुन 8 अप्रेल को 36 बरस के हो जाएंगे। अल्लू अपनी कई फिल्मों में बेस्ट एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं। उनके बर्थडे के खुशी के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प फैक्ट्स...

allu arjun

एक फिल्म के लेते हैं 16 से 18 करोड़ रुपए फीस
अल्लू ने साल 2003 में अर्जुन ने लालकृष्ण राघवेंद्र राव की फिल्म 'गंगोत्री' से बतौर एक्टर अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2004 में आई 'आर्या' उनकी सुपर हिट फिल्म रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू एक फिल्म के लिए 16 से 18 करोड़ रुपए से भी ज्यादा फीस लेते हैं। अल्लू का जुबली हिल्स पर एक शानदार बंगला है जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपए बताई जा रही है। अल्लू रील के अलावा रियल लाइफ में भी लग्जरी लाइफ जीते हैं। उनके पास रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू, ऑडी, जगुआर जैसी लग्जरी कारों का कलेक्शन है। 2016 में अल्लू गूगल पर सबसे जयादा सर्च किएजाने वाली टॉलीवुड स्टार थे।

allu arjun

अल्लू को स्नेहा से हुआ था पहली नजर में प्यार
तेलुगु फिल्मों में रोमांटिक इमेज वाले अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च, 2011 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की। अलु को स्नेहा से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। दोनों की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए किसी शादी में हुई थी। ये शादी लव मैरिज थी।