सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने सलमान, शाहरुख को छोड़ा पीछे, खरीदी इतनी महंगी वैनिटी वैन, लग्जरियस सुविधाओं से है लैस
Bhup Singh
Publish: Jul, 05 2019 01:14:36 (IST)
सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने सलमान, शाहरुख को छोड़ा पीछे, खरीदी इतनी महंगी वैनिटी वैन, लग्जरियस सुविधाओं से है लैस
Allu Arjun

साउथ के इस सुपरस्टार ने खरीदी करोड़ों की वैनिटी वैन, सलमान और शाहरुख को भी छोड़ा पीछे....

मनोरंजन इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसी लग्जरियस जिंदगी लाइफ जीते हैं कि हर कोई तो सोच भी नहीं सकता। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और शाहरुख खान की वैनिटी वैन की कीमत जानकर हर कोई शॉक्ड रह जाता है। लेकिन इस मामले में अब तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने खान्स सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ दिया है। उनकी गैराज में एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें खड़ी हैं। लेकिन उनके गैराज की शान बढ़ाने के लिए आ गई है, एक बेहद खास वैनिटी वैन जो सलमान, शाहरुख की वैनिटी वैन से भी महंगी है।

Allu Arjun

क्यों खरीदते हैं स्टार्स वैनिटी वैन
दरअसल, एक सुपरस्टार को वैनिटी वैन की आवश्यकता इसलिए पड़ती हैं, क्योंकि वे शूटिंग पर काफी व्यस्त रहते हैं और ज्यादातर समय लोकेशन पर ही गुजरता है। इसलिए आराम करने और जरूरी काम करने के लिए वैनिटी वैन की जरूरत पड़ती है। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में एक नई वैनिटी वैन रखीदी है जो रेगुलर वैनिटी वैन से काफी अलग है और इसे रेड्डी कस्टम्स से खासतौर पर कस्टमाइज्ड और डिजाइन किया गया है। इस कस्टमाइज्ड वैनिटी वैन को Bharat Benz की चैसिस पर तैयार किया गया है। इतना ही नहीं इस वैनिटी वैन पर ऑल-ब्लैक थीम पर बेस्ड अर्जुन अल्लू के हस्ताक्षर 'AA' साफ दिखाई देते हैं। इसके अलावा इसमें लगे व्हील्स आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए काफी हैं। इस तरह के व्हील्स मार्किट में आम नहीं मिलते, बल्कि इन्हें कस्टमाइज्ड किया गया है।

Allu Arjun

सुपर लग्जरी कार से कम नहीं वैनिटी वैन
बात करें अल्लू अर्जुन के वैनिटी वैन के अंदर के स्ट्रेक्चर की तो वह किसी सुपर लग्जरी कार से कम नहीं है। इसमें तमाम तरह की सुविधाएं देने की कोशिश की गई है। वैनिटी वैन के मास्टर केबिन में एक रिक्लाइनिंग चेयर दी गई, जोकि एक फ्लैट चेयर में तब्दील हो सकती है। इस चेयर पर मेकअप भी करवाते हैं और जरूरत पड़ने पर आराम भी किया जा सकता है। इस वैन में आराम करने के लिए अलग से एक कम्पार्टमेंट भी दिया गया है।

View this post on Instagram

It’s Sexy & I Love it 🖤 #AAFALCON

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline) on

हर सुख सुविधाओं से लैस है यह वैनिटी वैन
अल्लू अर्जुन की यह वैनिटी वैन हर सुख सुविधाओं से लैस है। इसमें एक अटैच बाथरूम भी है जिसमें एक फुल साइज टॉयलेट सीट गई है। साथ एक अटैच शावर और एक फुल साइज वॉस बेसिन के साथ एक मुवेबल टैप दिया गया है। इस वैनिटी वैन को बनाने में करीब 5 महीने का वक्त लगा और करीब 7.50 करोड़ रुपए की लागत से बनी है।