पति से तलाक को लेकर अम्बिलि देवी ने बताया सच

By: Neha Gupta
| Published: 20 Apr 2021, 08:27 PM IST
पति से तलाक को लेकर अम्बिलि देवी ने बताया सच
Adityan and Ambili Devi

मलयालम टीवी अभिनेत्री अम्बिलि देवी ने अपने पति अदित्यान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान पति का किसी और के साथ रह रहे थे।

नई दिल्ली | मलयालम इंडस्ट्री के टीवी स्टार्स अम्बिलि देवी और अदित्यान ने साल 2019 में शादी की थी। दोनों की शादी सबसे चर्चित वेडिंग्स में से एक थी। वहीं इसी बीच ऐसी खबरे आई थीं कि आदित्यान इससे पहले तीन बार शादी कर चुके हैं, वहीं अम्बिलि के एक्स-हस्बैंड ने अदित्यान पर ही उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया। अब खबर है कि शादी के दो साल बाद, दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था और उनका तलाक हो गया। अम्बिलि के फेसबुक पोस्ट पर उनके फैंस लगातार उनसे यही सवाल पूछ रहे थे। जिसका कारण उनकी रिसेन्ट फोटोज से अदित्यान का गायब होना है।

दूसरी महिला के साथ अदित्यान का अफेयर

इन सभी खबरों के बाद अब अम्बिलि देवी ने अदित्यान के साथ अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। मनोरमा ऑनलाइन से बातचीत करते हुए अम्बिलि ने बताया कि वो अब भी अदित्यान की पत्नी हैं। उन्होंने कहा कि मैं और अदित्यान बहुत मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रहे थे। मैंने दूसरी बार शादी की। सबकुछ बहुत अच्छा था। सही बताऊं जब तक मैं प्रेग्नेंट नहीं हुई तब तक लेकिन पिछले डेढ़ साल से वो किसी और महिला के साथ रिलेशनशिप में था। किराए के घर में दोनों साथ रह रहे थे और वो महिला का एक 13 साल का बच्चा भी है। मुझे मेरी प्रेग्नेंसी के बाद अपने एक्टिंग करियर से ब्रेक लेना पड़ा। मैं बेड रेस्ट पर थी। इस दौरान ये सबकुछ हुआ।

अम्बिलि देवी को लगा बड़ा झटका

अम्बिलि ने आगे बताया कि अदित्यान जयन किसी और के साथ रिलेशनशिप में हैं और मुझसे लोग लगातार इस पर सवाल कर रहे हैं। कुछ लोगों ने ये भी बताया कि वो महिला प्रेग्नेंट है लेकिन मुझे पहले यकीन नहीं हुआ। मैंने अपने पति पर भरोसा किया। लेकिन मुझे तब झटका लगा जब कुछ लोगों ने मुझे फोन करके शुभकामनाएं दी और कहा कि आप फिर से प्रेग्नेंट हैं। जब मैंने अदित्यान का फेसबुक अकाउंट एक रिश्तेदार के जरिए चेक किया तब मुझे सच पता चला। बता दें कि अदित्यान ने इन सभी बातों को अफवाह मात्र बताया है।