50 साल में पहली बार अमिताभ बच्चन ने बताया अपने गुरू का नाम, शेयर की खास तस्वीर
Priti Kushwaha
Publish: Apr, 05 2019 02:49:28 (IST) | Updated: Apr, 05 2019 03:34:09 (IST)
50 साल में पहली बार अमिताभ बच्चन ने बताया अपने गुरू का नाम, शेयर की खास तस्वीर

फिल्म 'उयान्र्था मनिथन' का निर्देशन तमिलवानन कर रहे हैं। इस मूवी में बिग बी के साथ 'बाहुबली' फेम Ramya Krishnan नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब हिंदी सिनेमा के बाद तमिल फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। अमिताभ इन दिनों तमिल फिल्म 'उयान्र्था मनिथन' में काम कर रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर ‘उयान्र्था मनिथन’ से एक तस्वीर साझा कर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। इसी बीच अमिताभ ने अपने 50 साल के फिल्मी कॅरियर में पहली बार अपने गुरू के बारे में बताया है।

Amitabh Bachchan

दरअसल, हाल ही में बिग बी ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह और अभिनेता-फिल्म निर्माता एसजे सूर्या एक दीवार के पास खड़े हैं जिस पर गणेशन की तस्वीर लगी है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'मास्टर-शिवाजी गणेशन-की छत्रछाया में दो शिष्य सूर्या और मैं।'

 

Amitabh Bachchan ramya krishnan

इसके आगे वह लिखते हैं, 'शिवाजी तमिल सिनेमा के लेजेंड हैं। उनकी तस्वीर दीवार पर सुशोभित है, अविश्वसनीय प्रतिभावान कलाकार। उनका आदर और सम्मान करता हूं। मैं उनके पांव छूता हूं।' बात दें कि फिल्म 'उयान्र्था मनिथन' का निर्देशन तमिलवानन कर रहे हैं। इस फिल्म को हिंदी में भी बनाया जाएगा। इस मूवी में लंबे समय के बाद बिग बी के साथ 'बाहुबली' फेम राम्या कृष्णनन नजर आने वाली हैं।