scriptसावन आया और निरहुआ आम्रपाली के साथ हुए बारिश में रोमांटिक, वीडियो वायरल | Amrapali and nirahua video song karela man pat jayi ho viral | Patrika News

सावन आया और निरहुआ आम्रपाली के साथ हुए बारिश में रोमांटिक, वीडियो वायरल

Published: Jul 28, 2018 02:26:58 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

अगर बात करें निरहुआ और आम्रपाली की अपकमिंग मूवी की तो ये जोड़ी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ में नजर आने वाली है।

amrapali and monalisa

amrapali and monalisa

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली और एक्टर निरहुआ यानी की दिनेश लाल यादव जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो लोगों का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में ये जोड़ी फिल्म ‘बॉर्डर’ में नजर आई थी। इस फिल्म को दर्शकों से काफी वाह वाही मिली थी और बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। सभी जानते हैं कि सावन आ चुका है और मौसम भी काफी सुहावना है ऐसे में निरहुआ और आम्रपाली बारिश में एक दूसरे से इश्क लडा़ते हुए नजर आ रहे हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो यूट्यूब खूब वायरल हो रहा है। यह निरहुआ की फिल्म ‘आशिक आवारा’ का वीडियो सॉन्ग ‘करेला मन पट जाईं हो…’ है।

वीडियो देख आप भी रोमांटिक हो जाएंगे

बता दें कि निरहुआ ये वीडियो काफी रोमांटिक है इसे देखकर आप भी इसमें खो जाओगे। इस गाने को भोजपुरी की मसहूर सिंगर कल्पना ने अपनी आवाज दी है और उनके साथ निरहुआ ने खुद इस गाने को गाया है। दिनेश इस गाने में आम्रपाली को पटाने की बात करते हैं। वहीं आम्रपाली का भी मन करता है कि वह उनसे पट जाएं। गौरतलब है कि आम्रपाली इसमें काफी हॉट नजर आ रही हैं और दिनेश से शर्माती हुई भी नजर आ रही हैं। इस कपल का ये रोमांटिक सॉन्ग यूट्यूब पर कफी वायरल हो रहा है। इसे फैंस बेहद पसंद भी कर रहे हैं।

 

एक और वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि इसके अलावा दिनेश लाल यादव, रवि किशन और आम्रपाली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसे आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें आम्रपाली, रवि किशन और दिनेश लाल यादव के साथ स्विमिंगपूल में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। अगर बात करें निरहुआ और आम्रपाली की अपकमिंग मूवी की तो ये जोड़ी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ में नजर आने वाली है। साथ ही इस फिल्म की शूटिंग करने शुरु भी हो चुकी है। हाल ही में लंदन से इस मूवी की शूटिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें ये जोड़ी एक गाने की शूटिंग कर रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो