scriptनिरहुआ-आम्रपाली की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, यूजर ने पूछा- दोनों ने शादी कर ली है क्या? | Amrapali Dubey and Dinesh lal yadav nirahua latest photo viral | Patrika News

निरहुआ-आम्रपाली की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, यूजर ने पूछा- दोनों ने शादी कर ली है क्या?

locationमुंबईPublished: Jun 19, 2019 04:41:05 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Amrapali Dubey and Dinesh lal yadav nirahua की तस्वीर को देख फैंस दोनों से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।

Amrapali dubey and Dinesh lal

Amrapali dubey and Dinesh lal

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ( dinesh lal yadav Nirahua ) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ( Amrapali dubay ) की जोड़ी की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। दोनों ने कई हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है। हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली की एक तस्वीर सामने आई है। जिसपर फैन्स दोनों से अजीब सवाल पूछ रहे हैं।

Amrapali dubay nirahua

निरहुआ और आम्रपाली की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को आम्रपाली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर को देख फैंस दोनों से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। दरअसल, उनकी ये तस्वीर उस समय की है जब ये दोनों स्टार्स नेपाल के जनकपुर धाम मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे। फोटो में आम्रपाली और निरहुआ दोनों गले में माला डाले और तिलक लगाए दिख रहे हैं। इसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर फैन्स ने सवाल पूछने शुरू कर दिए।

Amrapali dubay nirahua

एक यूजर लिखता है, ‘क्या तुमने इस रिक्शेवाले से शादी कर ली है हर तस्वीर में इसके साथ ही नजर आती हो’। वहीं दूसरे लिखा, ‘क्या है? जो भी है? क्लियर करो।’ इस तरह के कई सवाल दोनों से पूछे जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो