scriptइस वजह से अनुष्का शेट्टी ने फिल्म ‘साइलेंस’ में प्रभास की जगह चुना ‘बाहुबली’ विलेन को | Anushka Shetty work with Rana Daggubati in next movie no Prabhas | Patrika News

इस वजह से अनुष्का शेट्टी ने फिल्म ‘साइलेंस’ में प्रभास की जगह चुना ‘बाहुबली’ विलेन को

locationमुंबईPublished: Feb 19, 2019 09:53:42 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

अनुष्का की फिल्म ‘साइलेंस’ की बात करें तो ये एक थ्रिलर फिल्म है।

Anushka Shetty Prabhash

Anushka Shetty Prabhash

साउथ इंडस्ट्री की सपुरहिट actress Anushka Shetty फिल्म ‘Bahubali’ के बाद रोतों-रात चर्चा में आ गई थीं। इस फिल्म के बाद वह लगातर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं इन दिनों वह एक बार फिर टॉट आॅफ द टाउन बनी हैं जिसकी वजह है उनकी आने वाली फिल्म। अनुष्का जल्द ही फिल्म ‘साइलेंस’ में नजर आने वाली है। इसके फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है। इस फिल्म में उनके साथ एक ‘बाहुबली’ कनेक्शन भी है।

Anushka Shetty Rana Daggubati

हाल ही में अनुष्का शेट्टी तब सुर्खियों में आई थीं जब उनकी तस्वीर लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉउटिन्हो के साथ इंटरनेट पर वायरल हुईं थी। इसमे उनका वजन काफी कम दिख रहा हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘साइलेंस’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ ‘बाहुबली’ का ये फेमस एक्टर भी नजर आने वाला है। बता दें के ये एक्टर Prabhas नहीं बल्कि फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले Rana Daggubati हैं। एक रिपोर्ट्स के अनुसार, राणा दग्गुबाती को अनुष्का की फिल्म में एक कैमियो रोल करने के लिए अप्रोच किया गया है। कथित तौर पर, रोल की पेशकश एक्टर प्रभास को की गई थी, फिर प्रोड्यूसर ने राणा दग्गुबाती से संपर्क किया क्योंकि प्रभास इन दिनों अपने कई अन्य प्राजेक्ट्स में बिजी हैं।

Anushka Shetty Prabhash

अनुष्का की फिल्म ‘साइलेंस’ की बात करें तो ये फिल्म प्रोड्यूसर कोना वेंकट द्वारा निर्मित की जा रही है। ये एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की अधिकांश शूटिंग सिएटल में होगी जिसके लिए प्रोड्यूसर देश में स्थानों की छानबीन कर रहे हैं। प्रोड्यूसर के अनुसार, थ्रिलर फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 में शुरू होगी। मूवी में अनुष्का के अलावा शालिनी पांडे, अंजली और सहायक भूमिकाओं में अभिनेता सुब्बाराजू भी हैं। वहीं ये भी खबर आई थी कि इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर माइकल मैडसन भी काम करने वाले हैं। लेकिन ये महज एक अफवाह थी।

ट्रेंडिंग वीडियो