scriptशादी से पहले विराट कोहली के प्यार में पागल थी ये बोल्ड एक्ट्रेस, लेकिन ना… | B'day Special : before anushka, tamanna bhatia is dating virat kohli | Patrika News

शादी से पहले विराट कोहली के प्यार में पागल थी ये बोल्ड एक्ट्रेस, लेकिन ना…

locationमुंबईPublished: Dec 22, 2018 01:03:28 pm

Submitted by:

Amit Singh

वो एक्ट्रेस और कोई बल्कि साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हैं…

virat kohli

virat kohli

मनोरंजन इंडस्ट्री का देश के सबसे अमीर गेम क्रिकेट से गहरा नाता रहा है। कई एक्ट्रेसेस का क्रिकेट खिलाड़ियों से अफेयर रहा है और कुछ ने अफेयर को शादी में कन्वर्ट कर लिया है। यहीं नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का अफेयर क्रिकेट खिलाड़ियों से रहा है। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड से नहीं हैं लेकिन फिर भी वर्तमान में इंडियन क्रिकेट के एग्रेसिव कैप्टन विराट कोहली को कई साल तक डेट कर चुकी हैं। हालांकि, आज तक दोनों में से किसी ने पब्लिकली इस बात को स्वीकार नहीं किया है। लेकिन उस दौरान दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था।

 

तमन्ना का पहला हैं विराट कोहली
बता दें कि वो एक्ट्रेस और कोई बल्कि साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हैं। आज तमन्ना अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। उन्होंने हिंदी, तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम किया है। इस एक्ट्रेस का पहला प्यार भारतीय टीम के कप्तान ये विराट कोहली है।

ऐसे हुई विराट से मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली और तमन्ना भाटिया की पहली मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान सेलकॉन में हुई थी। दोनों इस विज्ञापन में साथ नजर आए थे। तमन्ना की खूबसूरती के विराट दीवाने थे और दोनों साल 2012 में एक दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन बताया जाता है कि इजाबेल के आने के बाद विराट और तमन्ना के रिश्ते में खटास आ गई और दोनों का ब्रेक अप हो गया।

बता दें कि अब विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को एक साल हो गया है। उन्होंने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो