एक्टर ने सेट पर की 'बाहुबली' एक्ट्रेस से छेड़छाड़, जड़ा थप्पड़

Bhup Singh

Publish: Aug, 01 2017 12:42:00 (IST)

Tollywood
एक्टर ने सेट पर की 'बाहुबली' एक्ट्रेस से छेड़छाड़, जड़ा थप्पड़

बाहुबली' के गाने में नजर आई अभिनेत्री स्कारलेट को छेड़ना एक को-एक्टर को भारी पड़ सकता है....

मुंबई। 'बाहुबली' के गाने में नजर आई अभिनेत्री स्कारलेट को छेड़ना एक को-एक्टर को भारी पड़ सकता है। इस मामले में उसे उस फिल्म से भी हाथ धोना पड़ सकता है। 'बाहुबली' के एक गाने में नज र आईं अभिनेत्री स्कारलेट विल्सन के साथ मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बदसलूकी किए जाने की खबर है। ऐसा बताया जा रहा है कि छेड़खानी करने पर तिलमिलाई एक्ट्रेस स्कारलेट ने अपने को-स्टार को एक जोरदार तमाचा जड़ दिया।



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'हंसा-एक संजोग' के सेट पर यह घटना हुई। स्कारलेट इस फिल्म के लिए एक आइटम नंबर शूट कर रही थीं। इस दौरान को-स्टार उमाकांत राय ने अभिनेत्री पर भद्दा कमेंट किया और कई बार उनकेा गलत तरीके से छूने की कोशिश की। जिसके बाद स्कारलेट विल्सन ने उन्हें एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और इसके बाद गुस्साई एक्ट्रेस सेट छोड़कर चलीं गई।



फिल्म के डायरेक्टर ने इस घटना पर खेद जताते हुए एक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही हैं। डायरेक्टर ने बताया कि उन्होंने अभिनेता उमाकांत द्वारा ऐसी ओछी हरकत करने के बाद उनको अपनी फिल्म से बाहर करने का फैसला लिया है। यदि पूरी घटना पर उमाकांत अभिनेत्री से माफी मांगते हैं और वह उन्हें माफ कर देती हैं, तब देखा जाएगा क्या करना है, फिलहाल हमने फिल्म की शूटिंग से उमाकांत को दूर कर दिया है। हम उमाकांत के इस हरकत की शिकायत फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया को भी करेंगे।'

आपको बता दें कि स्कारलेट ने 'शंघाई' और 'आर राजकुमार' जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है और वो 'बाहुबली' के पहले भाग में गाने 'मनोहारी' में थीं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned