scriptबाहुबली प्रभास को छोड़ इनसे शादी करेंगी देवसेना..नाम सुन चौंक जाएंगे आप! | BAHUBALI DEVSENA PRABHAS MARRIAGE ANUSHKA SHETTY | Patrika News
टॉलीवुड

बाहुबली प्रभास को छोड़ इनसे शादी करेंगी देवसेना..नाम सुन चौंक जाएंगे आप!

प्रभास ने अनुष्का शेट्टी को उनके जन्मदिन पर एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी। वहीं अनुष्का ने भी प्रभास को एक डिजाइनर वॉच गिफ्ट की

Jan 23, 2018 / 06:02 pm

Amit Singh

PRABHAS MARRIAGE

PRABHAS MARRIAGE

बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास सलमान की तरह ही मोस्ट एलिजिबल बैचलर है। जैसे सलमान की शादी को लेकर सभी के मन में सवाल रहता है, वैसे ही प्रभास की शादी को लेकर भी लोग चिंतित हैं। बाहुबली की ऐतिहासिक सफलता के बाद तो ये चर्चाएं तेज हो गई हैं कि आखिर प्रभास कब और किससे शादी करेंगे। पहले भी प्रभास की शादी को लेकर खबरें सामने आईं थी। बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास के सामने 6000 शादी के प्रस्ताव आए, लेकिन उन्होंने सभी को खारिज कर दिया। बाद में जब प्रभास के परिजनों ने उन पर शादी के लिए दबाव डाला तो उन्होंने बाहुबली 2 के बाद शादी करने की बात कही। अब बाहुबली 2 ने भी सफलता के झंडे गाड़ दिए।

अब प्रभास की शादी को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है कि प्रभास इस वर्ष ही शादी कर सकते हैं। प्रभास के अंकल और एक्टर कृष्णम राजू ने 20 जनवरी को अपने जन्मदिन के मौके पर बताया कि प्रभास इसी साल शादी कर सकते हैं। वे इस साल की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक प्रभास के अंकल ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि प्रभास किससे शादी करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि पहले प्रभास का नाम उनकी फिल्म की हिरोइन अनुष्का शेट्टी से भी भी जुड़ चुका है। दोनों के रोमांस के चर्चे सुर्खियों में रहे थे। प्रभास ने अनुष्का शेट्टी को उनके जन्मदिन पर एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी। वहीं अनुष्का ने भी प्रभास को एक डिजाइनर वॉच गिफ्ट की। इसके बाद से दोनों के रोमांस के किस्से सामने आए।

लेकिन एक बातचीत के दौरान अनुष्का ने ये साफ कर दिया है कि हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त है उससे ज्यादा और कुछ नहीं। उन्होंने कहा, मैं जिंदगी में उसका इंतजार कर रही हूं, जिसे मैं पसंद करूं। चलिए देखते है कि प्रभास नही तो कौन होगा अनुष्का रियल जिन्दगी के बाहुबली!

Home / Entertainment / Tollywood / बाहुबली प्रभास को छोड़ इनसे शादी करेंगी देवसेना..नाम सुन चौंक जाएंगे आप!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो