scriptये क्या हाल हो गया ‘बाहुबली’ फेम प्रभास का, शरीर देख हैरान रह गए फैंस | bahubali fame actor prabhas new photos gone viral | Patrika News

ये क्या हाल हो गया ‘बाहुबली’ फेम प्रभास का, शरीर देख हैरान रह गए फैंस

locationमुंबईPublished: Nov 20, 2018 10:52:25 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

प्रभास की फिल्म ‘साहो’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल प्ले कर रही हैं।

prabhas

prabhas

साउथ इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ ने दक्षिण भारतीय सिनेमा को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया है। ‘बाहुबली’ सीरीज के बाद प्रभास फिल्म ‘साहो’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। लेकिन इन दिनों प्रभास अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। प्रभास की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। उनकी इस तस्वीर को देख उनके फैंस एक बार को तो हैरान रह गए हैं। बता दें कि प्रभास की ये तस्वीर निर्देशक एस. एस. राजामौली की अगली फिल्म RRR लॉन्च के दौरान की हैं।

इस फिल्म के लिए प्रभास ने बढ़ाया वजन:
निर्देशक एस. एस. रजामौली ‘बाहुबली’ के बाद अब जल्द ही एक और फिल्म RRR बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। इस फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि प्रभास की इनदिनों प्रभास की एक तस्वीर वायरले हो रही है जिसमें उनका बढ़ा वजन दिखाई दे रहा है। ये तस्वीर निर्देशक एस. एस. राजामौली की अगली फिल्म RRR लॉन्च के दौरान की हैं। राजामौली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग आज शुरू हो गई।’ फिल्म आधिकारिक रूप से 11 नवंबर को लॉन्च हुई और इसके उद्घाटन समारोह में मेगास्टार चिरंजीवी, दिग्गज फिल्मकार के. राघवेंद्र, प्रभास और राणा दग्गूबाती आदि सितारे शामिल हुए। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास ‘साहो’ के बाद निर्देशक राधा कृष्णा के साथ फिल्म करेंगे। ये एक रोमांटिक एंटरटेनमेंट फिल्म होगी। कहा जा रहा है कि प्रभास इसी फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ा रहे हैं।

prabhas

‘साहो’ से साउथ में साउथ फिल्मों में एंट्री कर रही हैं श्रद्धा:
प्रभास की फिल्म ‘साहो’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल प्ले कर रही हैं। इसी फिल्म के साथ ही वह साउथ इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रहा रही हैं। इन दिनों प्रभास ‘साहो’ के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में जुटे हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो