बाहुबली अभिनेता गिरफ्तार, पत्नी ने की थी आत्महत्या, चौंकाने वाली वजह आई सामने
Shaitan Prajapat
Publish: Aug, 09 2019 04:16:08 (IST)
बाहुबली अभिनेता गिरफ्तार, पत्नी ने की थी आत्महत्या, चौंकाने वाली वजह आई सामने
madhu prakash

मधु के ससुर यानी भारती के पिता ने अभिनेता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस के अनुसार भारती के पिता ने......

मशहूर फिल्म ‘बाहुबली’ में काम कर चुके तेलुगु अभिनेता मधु प्रकाश एक बार फिर सुर्खियों में छाए हैं। मधु की पत्नी भारती ने हैदराबाद स्थित अपने घर में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के दौरान भारती घर में बिल्कुल अकेली थी। खबरों के अनुसार भारती पिछले कई दिनों से तनाव में चल रही थी। इस मामले में अब पुलिस ने मधु प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरफ्तारी की चौकाने वाली वजह सामने आई है।

 

madhu prakash

मधु के ससुर यानी भारती के पिता ने अभिनेता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस के अनुसार भारती के पिता ने मधु प्रकाश के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है। वहीं इसके बाद मधु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले ये सामने आ चुका है कि मधु को भारती ने फोन पर भी आत्महत्या करने की धमकी दी थी।

 

madhu prakash

खबरों के अनुसार, भारती मधु के घर लेट आने की वजह से परेशान रहा करती थी। देर रात तक मधु का शूटिंग करना भारती को अच्छा नहीं लगा रहा था। इस वजह से दोनों के बीच काफी झगड़े हुआ करते थे। भारती हैदराबाद में अपने सास-सुसर के साथ रहती थी। भारती मधु के घर लेट आने की वजह से परेशान रहा करती थी। देर रात तक मधु का शूटिंग करना भारती को पसंद नहीं था। इस वजह से दोनों के बीच काफी झगड़े हुआ करते थे। भारती हैदराबाद में अपने सास-सुसर के साथ रहती थी।