राजामौली के बेटे की शादी में जयपुर पहुंचे 'बाहुबली' फेम स्टार्स अनुष्का, प्रभास और राणा, देखें वीडियो और तस्वीरें
Riya Jain
Publish: Dec, 29 2018 02:07:52 (IST)
राजामौली के बेटे की शादी में जयपुर पहुंचे 'बाहुबली' फेम स्टार्स अनुष्का, प्रभास और राणा, देखें वीडियो और तस्वीरें

एस.एस. राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। एक के बाद एक साउथ के स्टार्स इस शादी में शरीक होने के लिए राजस्थान पहुंच रहे हैं।

बाहुबली फिल्म के निर्देशक एस.एस. राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। एक के बाद एक साउथ के स्टार्स इस शादी में शरीक होने के लिए राजस्थान पहुंच रहे हैं। इस शुक्रवार को बाहुबली फिल्म के विलेन का किरदार निभाने वाले साउथ स्टार राणा डग्गुबाती जयपुर पहुंचे।

sushmita-sen-at-s-s-rajamouli-son-wedding

इस दौरान उनके साथ बाहुबली में की देवसेना यानि एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी भी दिखाई दीं। इतना ही नहीं शादी में शरीक होने के लिए साउथ के सुपर स्टार रामचरण तेजा, एन.टी.आर. जूनियर और नवीन बाबू भी जयपुर पहुंचे।

 

anushka-sharma-at-s-s-rajamouli-son-wedding
View this post on Instagram

#Rajamouli #Ramcharan Dance at #BangaramSaysSS

A post shared by Telugu Cinema (@allabouttollywood) on

s-s-rajamouli-son-wedding

बता दें एसएस कार्तिकेय ने हाल ही में साऊथ के जाने-माने एक्टर जगपति बाबू की भतीजी पूजा प्रसाद के के साथ सगाई की है। दोनों 30 दिसंबर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अबतक शादी में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, साउथ स्टार प्रभास भी जयपुर पहुंच चुके हैं।

 

rana-daggubati-s-s-rajamouli-son-wedding
prabhas-s-s-rajamouli-son-wedding

गौरतलब है किकार्तिकेय, बाहुबली के दोनों भाग में बतौर यूनिट डायरेक्टर काम किया है। वहीं अगर उनकी मंगेतर पूजा की बात करें तो वे कर्नाटकी संगीत इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। वे अबतक कई भक्ति गीत भी गा चुकी हैं।