Bhojpuri Film 'मेरा भारत महान' के सेटेलाइट राइट बिके सबसे महंगे, सेट पर मना जमकर जश्न

By: पवन राणा
| Published: 12 Feb 2021, 05:36 PM IST
Bhojpuri Film 'मेरा भारत महान' के सेटेलाइट राइट बिके सबसे महंगे, सेट पर मना जमकर जश्न

  • भोजपुरी फिल्म 'मेरा भारत महान' ने बनाया कीर्तिमान
  • सबसे महंगे बिके इस फिल्म के राइट
  • 1 करोड़ 51 लाख में रत्नाकर कुमार ने खरीदे राइट

मुुंबई। भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में फिल्म 'मेरा भारत महान' ( Mera Bharat Mahan Bhojpuri Movie ) ने नया कीर्तिमान स्थापित किया है। इस फिल्म के सेटेलाइट राइट सबसे महंगे बिके हैं। इस उपलब्धि पर मूवी की टीम ने जश्न मनाया है। भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और सासंद रवि किशन ( Ravi Kishan ) ने आने वाली फिल्म 'मेरा भारत महान' की सफलता के लिये बधाई दी है।

यह भी पढ़ें : कंगना ने पीएम मोदी को याद दिलाई पृथ्वीराज चैहान वाली गलती, कहा- इसे बिल्कुल माफ मत करना

रत्नाकर कुमार ने खरीदे राइट
गौरतलब है कि निर्माता विपुल राय ( Vipul Rai ) की फ़िल्म 'मेरा भारत महान' का ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट एक करोड़ 51 लाख में बिका है, जो भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री सबसे अधिक है। इस फ़िल्म का ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट वर्ल्ड वाइड रिकॉडर्स के रत्नाकर कुमार ने खरीदा है। इस बात की जानकारी फ़िल्म के निर्देशक देवेंद्र तिवारी ( Devendra Tiwari ) ने दी है। रवि किशन ने पवन सिंह ( Pawan Singh ) और देवेंद्र तिवारी को मिठाई खिलाकर फ़िल्म की सफलता के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें : प्रियंका को 10वीं में हो गया था प्यार, बॉयफ्रेंड को बुलाया घर, मौसी ने दोनों को पकड़ा इस हालत में

रवि किशन बोले- सब महादेव की कृपा है
रवि किशन ने कहा कि आज का यह दिन भोजपुरी सिनेमा के लिए बेहद ऐतिहासिक है,जब किसी भोजपुरी फ़िल्म का ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट एक करोड़ 51 लाख में बिका है। वो भी कोरोना काल के बाद, जब देश भर में ये कहा जा रहा है कि आज बाजार नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री आज इस मुकाम तक आ गयी है। सब महादेव की कृपा है और आगे भी महादेव सब अच्छा करेंगे। गौरतलब है कि फ़िल्म 'मेरा भारत महान' की शूटिंग इन दिनों जौनपुर में चल रही है, जो रवि किशन का गृह क्षेत्र है।