भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया भजन 'भाग जाइब ससुरा से' हुआ रिलीज

Bhup Singh
| Updated: 16 Jul 2018, 03:34:01 PM (IST)
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया भजन 'भाग जाइब ससुरा से' हुआ रिलीज
akshara singh

अक्षरा सिंह ने अपनी एक्टिंग से करोड़ो लोगों को दीवाना तो बनाया ही है। साथ ही वह अपने डांस का जलवा भी बिखेरती रहती हैं। अक्षरा को एक्टिंग के अलावा गाने का भी शौक है

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में शुमार अक्षरा सिंह ने अपनी एक्टिंग से करोड़ो लोगों को दीवाना तो बनाया ही है। साथ ही वह अपने डांस का जलवा भी बिखेरती रहती हैं। अक्षरा को एक्टिंग के अलावा गाने का भी शौक है और वह कभी-कभी गाने में भी अपना हाथ आजमां लेती हैं। ऐसे में उन्होंने एक भोजपुरी भजन 'भाग जाइब ससुरा से' गाया है। जो यूट्यूब खूब वायरल हो रहा है।

धडक' के सेट से जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर की फोटो हुई वायरल

 

 

 

 

वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया

कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' को अन्य कांवर भजन की तुलना में लोग इसे सुनना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बता दें कि ये सॉन्ग वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फिलहाल अभी वेब म्यूजिक ने इसका ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया है। अक्षरा सिंह के इस गाने के एलबम के संगीतकार घुंघरू और गीतकार मनोज मतलबी हैं। वहीं इस गाने को यूट्यूब पर अब तक पांच लाख से ज्यादा बार सुना जा चुका है।

दुबई के एक मॉल में सलमान दिखें यूं तन्हाई के आलम में, वीडियो हुआ वायरल

Tahe dil se shukriya🙏

A post shared by akshara singh (@singhakshara) on

रितेश पांडे के साथ गाया था एलबम

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों पहले अक्षरा ने अभिनेता और गायक रितेश पांडे के साथ एलबम 'आया सावन झूम' में अपनी आवाज दी थी। इसे फैंस ने बेहद पसंद भी किया था। बता दें कि हाल ही में अक्षरा ने खेसारी की फिल्म 'बलम जी लव यू' में एक प्रोमोशन सॉन्ग भी गाया है। उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ सइयां सुपरस्टार, पवन राजा जैसी सुपरहिट मूवी में काम कर चुकी हैं। साथ ही वह पवन के साथ फिल्म 'मैनें उनको सजन चुन लिया' में नजर आएंगी। इससे पहले वह भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ मूवी 'जानम2' में नजर आएंगी।

उर्वशी ढोलकिया ने पूल में दिए हॉट पोज, 23 साल के जुड़वा बच्चों की हैं मां

Show More