scriptआम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग IBFA 2018 अवॉर्ड के स्टेज पर मचाया धमाल, वीडियो वायरल | Bhojpuri Actress amrapali dubey and nirahua dance video IBFA 2018 | Patrika News

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग IBFA 2018 अवॉर्ड के स्टेज पर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

Published: Sep 05, 2018 12:19:03 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया है, और पोस्टर में आम्रपाली दुबे मराठी अंदाज में दिखी हैं।

Dinesh And Amrapali

Dinesh And Amrapali

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने हाल ही में ऑर्गेनाइज हुए IBFA 2018 अवॉर्ड शो में निरहुआ संग जबरदस्त लटके-झटके दिखाए। इनके इस स्टेज परफॉर्मेंस ने धमाल ही मचा दिया है। यह यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। आम्रपाली बहुत कम समय में ही काफी ख्याति बटोर चुकी हैं। आज उनकी फैन फॉलोइंग बहुत है, जिससे वह कहीं भी परफॉर्मेंस या इवेंट में शिरकत करने जाती हैं तो बस तहलका मच जाता है।

खेसारी लाल की फिल्म ‘दबंग सरकार’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी और एक्शन से है सराबोर

कई गानों पर किया डांस

आम्रपाली दुबे और निरहुआ वीडियो में पहले भोजपुरी फिल्म ‘राम लखन’ के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘सिपाही’ के गाने पर कमाल के लटके-झटके दिखाए। वहीं इसके आखिरी में निरहुआ ने अकेले ही फिल्म ‘बॉर्डर’ के गाने पर परफॉर्मेंस दी। बता दें कि IBFA 2018 को यूट्यूब चैनल डिशुम पर दिखाया गया है। यहां भी आम्रपाली अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीतने में सफल रही हैं।

हिंदी दिवस 2018: इन स्टार्स ने हिंदी भाषा में मनवाया अपना लोहा, बन गए सुपरस्टार

Amrapali And Nirahua

ये जोड़ी इस फिल्म में आएगी नजर

हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया है, और पोस्टर में आम्रपाली दुबे मराठी अंदाज में दिखी हैं वहीं निरहुआ देसी शॉर्ट्स पहने कॉमिक अंदाज में नजर आए हैं। निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस फिल्म के डायरेक्टर मंजुल ठाकुर हैं। बता दें कि मंजुल ने ‘निरहुआ हिंदुतानी 2’ का भी निर्देशन किया था। यह फिल्म दुर्गा पूजा पर रिलीज होगी। गौरतलब है कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ का तीसरा सीक्वेल है सबसे दिलचस्प बात ये है कि फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था और वह इसके तीनों भाग में नजर आ रही हैं। इसके अलावा आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी ‘निरहुआ चलल लंदन’ में भी नजर आएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो