scriptभोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली ने किया खुलासा, आॅनलाइन में इसे देखना करती हैं पसंद | bhojpuri actress amrapali dubey favourite thing to watch online dance | Patrika News

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली ने किया खुलासा, आॅनलाइन में इसे देखना करती हैं पसंद

Published: Jun 28, 2018 03:10:23 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आम्रपाली को आॅनलाइन संभावना के डांस वीडियो देखना पसंद है।
 

aamrapali

aamrapali

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे इन दिनों निरहुआ की फिल्म ‘बॉर्डर’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रही हैं। उनकी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में काफी धमाल भी मचाया था। लेकिन वह एक बार फिर से अपने एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी धाग जमाने वाली अभिनेत्रियों में से आम्रपाली एक हैं। साथ ही वह इंडस्ट्री में सबसे विनम्र अभिनेत्री के तौर पर भी मशहूर हैं।

संभावना के ऑनलाइन चैनल से वीडियो शेयर किया :
भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्री संभावना सेठ फिल्मी जगत में मशहूर डांसरों में से एक हैं। हाल ही में आम्रपाली ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि ऑनलाइन पर उन्हें सबसे ज्यादा कुछ देखना पसंद है तो वो है भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ का ऑनलाइन चैनल ‘Sambhavna Seth vlogs’। साथ ही आम्रपाली ने इस जानकारी को शेयर करते हुए इस ऑनलाइन चैनल के एक वीडियो के स्क्रीनशॉट को भी शेयर किया है। जहां इस स्क्रीनशॉट में आम्रपाली और संभावना फिल्म के सेट पर नजर आ रहे हैं वहीं तस्वीर के दूसरे हिस्से में इन दोनों अदाकराओं के साथ भोजपुरी एक्टर निरहुआ भी नजर आ रहे हैं।
फैंस ने और तस्वीरों की डीमांड की :
यूं तो इंडस्ट्री के इन सितारों की ये फ्रेंड केमिस्ट्री भोजपुरी फैन्स को अट्रैक्ट करती है। यही वजह है कि इस तस्वीर के कमेंट्स में फैन्स आम्रपाली से निरहुआ के साथ उनकी कई और तस्वीरें भी शेयर करने की मांग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो