scriptट्रांसपेरेंट साड़ी में देवरों संग होली खेल रही ‘भाभी’ मोनालिसा, वायरल हुआ डांस वीडियो | Bhojpuri actress monalisa hot dance video goes viral | Patrika News

ट्रांसपेरेंट साड़ी में देवरों संग होली खेल रही ‘भाभी’ मोनालिसा, वायरल हुआ डांस वीडियो

Published: May 21, 2018 05:27:04 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

प्रोमो सॉन्ग में मोनालीसा ने सफेद साड़ी के साथ लाल बिंदी और बालों में सफेद रंग का गजरा लगा रखा है।

bhojpuri actress monalisa

bhojpuri actress monalisa

भोजपुरी सेंसशन मोनालीसा हमेशा ही अपनी हॉट अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं बिग बॉस कंटेस्टेंट बनने के बाद वह और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गई हैं। इन दिनों अपने बंगाली शो की वजह से काफी चर्चा में हैं। बता दें कि मोनालीसा ‘दुपुर ठाकुरपो 2’ नाम के शो में झूमा बोदी का रोल प्ले करेंगी। जो कि बहद ही हॉट है। इस शो का एक प्रोमो सॉन्ग रिलीज हुआ है। जिसमें मोनालीसा सफेद साड़ी पहने नजर आ रहीं हैं।

B’day Spl: पहली पत्नी को छोड़ रानी मुखर्जी के साथ 2 साल लिव इन में रहे थे ये फिल्ममेकर, जाने इनकी लवस्टोरी

 

सफेद साड़ी के साथ गजरा लग रहा कमाल:
इस प्रोमो सॉन्ग में मोनालीसा ने सफेद साड़ी के साथ लाल बिंदी और बालों में सफेद रंग का गजरा लगा रखा है। इस रूप में वह बला की खूबसूरत नजर हा रही हैं। उनका ये गाना होली की थीम पर फिल्माया गया है। इस गाने को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकादंट पर शेयर किया है। बता दें कि 26 मई को इस वेब सीरीज का प्रीमियर रखा जाएगा।

शो में झूमा ‘भाभी’ का किरदार निभा रही हैं मोनालीसा:
बात दें कि बंगाली शो ‘दुपुर ठाकुरपो’ का ये दूसरा पार्ट है। इसमें मोनालीना एक हॉट ‘भाभी’ के लुक में नजर आ रही हैं। इस शो में वह झूमा बोदी का रोल प्ले करेंगी। ‘दुपुर ठाकुरपो 2’ का पहला सीजन काफी हिट रहा था। इस शो के पहले सीजन में ‘भाभी’ के किरदार में स्वास्तिका मुखर्जी नजर आई थीं। वहीं इस बार ये रोल मोनालीसा के हाथ आया है। शो में मोनालीसा के 6 दीवाने होंगे, जो कि उन पर मरते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो