scriptनिधि झा ने हॉट फोटो शेयर कर पूछा ‘Do You Love me’, जवाब देने के लिए फैंस में मची होड़ | Bhojpuri Actress Nidhi Jha asks fans Do you love me, see replies | Patrika News

निधि झा ने हॉट फोटो शेयर कर पूछा ‘Do You Love me’, जवाब देने के लिए फैंस में मची होड़

locationमुंबईPublished: May 29, 2019 05:46:24 pm

निधि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत क्लोज-अप फोटो शेयर किया है। खास बात ये है कि इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ”डू यू लव मी’।

Nidhi Jha

Nidhi Jha

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस निधि झा फिल्मों के अलावा अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी रहती हैं। जब-जब भी एक्ट्रेस अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, फैंस हाथों-हाथ इंगेज होते हैं। उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लगाता है उनके पोस्ट पर लिखे गए कैप्शंस।

Nidhi Jha

हाल ही में निधि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत क्लोज-अप फोटो शेयर किया है। खास बात ये है कि इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ”Do you Love me?’ फैंस ने जैसे ही ये कैप्शन देखा, जवाब देने वालों में होड़ सी लग गई।

Nidhi Jha photos

अधिकतर फैंस के जवाब अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को ‘लव यू टू’, मैं भी…, नाइस लुक और बहुत सुंदर जैसे कमेंट्स आए। ज्यादातर फैंस एक्ट्रेस की इस बेबाक बयानी पर मोहित होते दिखे। कमेंट्स में कुछ फैंस ज्यादा ही उत्साहित हो गए और उत्साह में मर्यादा लांघ गए। हालांकि एक्ट्रेस ने किसी भी फैन के कमेंट का कोई जवाब नहीं दिया।

View this post on Instagram

Do you love me?

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05) on

आपको बता दें कि निधि की पहचान भोजपुरी की ‘कसम पैदा करने वाले की’, ‘ट्रक ड्राइवर 2’ और ‘मंदिर वहीं बनेंगे’ जैसी सफल मूवीज से है। हाल ही में निधि की ‘क्रैक फाईटर’ के बाद ‘दिलवर’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। एक्ट्रेस की इस मूवी को भी दर्शक भरपूर प्यार दे रहे हैंं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो