scriptभोजपुरी की हॉट आइटम डांसर संभावना सेठ का VIDEO देख याद आजाएंगी सपना चौधरी | bhojpuri dancer sambhavna seth hot video viral | Patrika News

भोजपुरी की हॉट आइटम डांसर संभावना सेठ का VIDEO देख याद आजाएंगी सपना चौधरी

Published: May 08, 2018 03:22:58 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

निरहुआ जल्द ही एक और फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ में नजर आने वाले हैं।

sambhavna seth

sambhavna seth

इन दिनों इंटरनेट पर बॉलीवुड गानों से ज्यादा भोजपुरी गानें तहका मचा रहे हैं। वहीं यूट्यूब पर हिंदी गानों की तरह अब भोजपुरी गानें भी खूब देखे जा रहे हैं। इन दिनों एक और भोजपुरी गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है। ये गाना भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर निरहुआ दिनेशलाल यादव के फिल्म ‘सौगंध’ का है। यह एक आइटम नंबर सॉन्ग है, जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं।

भोजपुरी सिंगर कल्पना ने गाया है गाना:
‘सौगंध’ फिल्म के फेमस हो रहा गाना ‘ताजमहल बनबा द बलिया में…’ को भोजपुरी सिंगर कल्पना ने गाया है। ये गाना 2 मई को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। महज 5 दिनों के ही इस गाने के वीडियो को लगभग 394,953 बार देखा जा चुका है। इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

सपना चौधरी के गाने की धुन:
संभावना सेठ के इस गाने की सबसे मजेदार बात यह है कि इस गाने के धुन हरयाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्यां को यो काजल…’ से पूरी तरह मिलता है। ये गाना सुनने में ऐसा लग रहा है कि जैसे ‘तेरी आंख्यां को यो काजल…’ का भोजपुरी वर्जन सुन रहे हैं।

इन एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में किया कम उम्र के एक्टर संग रोमांस तो फिल्म हुई सुपरहिट

sambhavna seth

PICS:बिकिनी फोटोज के बाद, हॉट एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने बैकलेस गाउन में ढहाया कहर

एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं निरहुआ:
निरहुआ जल्द ही एक और फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है। इस फिल्म में निरहुआ के साथ भोजुपरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी नजर आने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो