script

अंतरा बिस्वास से ऐसे बनी मोनालिसा, 120 रु कमाने के लिए करना पड़ता था ये काम

Published: Oct 11, 2019 07:40:53 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं मोनालिसा कभी 120 रुपए के लिए ऐसा काम किया करती थी

एक्ट्रेस मोनालिसा की बैडरूम तस्वीरें आग की तरह हो रही वायरल

एक्ट्रेस मोनालिसा की बैडरूम तस्वीरें आग की तरह हो रही वायरल

नई दिल्ली। मोनालिसा को कौन नहीं जानता है। भोजपुरी, हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी मोनालिसा का असली नाम अंतारा बिस्वास था लेकिन फिल्मों में आने के वक्त उन्होंने अपना नाम बदल कर मोनालिसा कर लिया। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस जो काफी लंबे वक्त से हिंदी टीवी में एक्टिव हैं।
View this post on Instagram

💦💧 💥 …. #goodmorning #happysunday #sundayfunday

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

कौन हैं मोनालिसा?

मोनालिसा का जन्म एक बंगाली हिंदू परिवार में हुआ। उन्होंने अपनी शुरूवाती पढ़ाई कोलकाता के एलजिन रोड स्थित जुलियन डे स्कूल से की है। बाद में उन्होंने कलकत्ता यूनिवर्सिटी के आशुतोष कॉलेज से ग्रेजुएशन किया।आपको जानकर हैरानी होगी उन्होंने संस्कृत विषय से अपना ग्रेजुएशन किया है। मोनालिसा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ” एक्ट्रेस बनने से पहले मैं बहुत मुश्किल वक्त को देखा है। मेरा पहला जॉब कोलकाता के एक रेस्टोरेंट में बतौर होस्टेस था। उस वक्त मैंने सिर्फ 10वीं तक पढ़ाई पूरी की थी लेकिन घर के खराब हालात के चलते नौकरी करनी पड़ी। मोना ने बताया , उनके इस काम के बदले 120 रुपए प्रतिदिन मिलता था।

 

120 रु. के लिए रेस्टोरेंट में काम करती थीं

इसके बाद उन्होंने पार्ट टाइम टीवी एक्ट्रेस और उड़िया वीडियो एल्बम में मॉडल का काम करने लगी। उनकी पॉपुलैरिटी धीरे-धीरे बढ़ने लगी। लोग उनको खूब पसंद करने लगे। लेकिन उनका नाम लोगों को नहीं पसंद आ रहा था। जिसके चलते उनके अंकल ने उनका नाम बदल दिया। अब वे अंतरा बिस्वास से मोनालिसा बन चुकी थी। मोनालिसा ने अब तक 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। साल 2017 में उन्होंने विक्रांत सिंह राजपूत के साथ बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनीं और इसी शो में दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने कई भोजपुरी फिल्मों में साथ काम किया।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो