भोजपुरी सुपरस्टार Keshari Lal Yadav पहले पानी मिलाकर बेचा करते थे दूध, मेंढक ने करवाई बेइज्जती

By: Shweta Dhobhal
| Published: 15 May 2020, 12:17 PM IST
भोजपुरी सुपरस्टार Keshari Lal Yadav पहले पानी मिलाकर बेचा करते थे दूध, मेंढक ने करवाई बेइज्जती
Bhojpuri Star Khesari Lal Yadav Sell Milk After Mixing Water In It

  • सुपरस्टार बनने से पहले खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) बेचा करते थे लिट्टी चोखा और दूध
  • दूध बेचते हुए मिलाते थे उसमें पानी

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) की लोकप्रियता किसी से छुपी नही है। खेसारी के सभी गाने यूट्यूब ( Khesari Songs ) पर धमाल मचाते हुए नज़र आते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। उनके हर गाने पर मिलियन व्यूज़ होते हैं। लेकिन कहते हैं ना हर किसी सफल इंसान के पीछे उसका संघर्ष छुपा होता है। ऐसी ही एक कहानी खेसारी लाल यादव से भी जुड़ी हुई है। जिसके बारें में आज हम आपको बताएंगे।

Khesari Lal Yadav

कुछ समय पहले खेसारी लाल टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma Show ) में आए थे। जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा सबके साथ शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह सिनेमा जगत में आने से पहले लिट्टी चोखा (Litti Chikha0 ) और दूध ( Milk ) बेचा करते थे। इस दौरान उन्होंने दूध बेचते वक्त का एक वाक्या बताया। जिसे सुन सभी दंग रह गए थे। खेसारी ने बताया कि जब वह दूध बेचा करते थे तो ज्यादा पैसा कमाने की उम्मीद में वह दूध में पानी मिला लिया करते थे। एक बार वह जल्दबाजी में घर से निकल गए। उन्हें बीच रास्ते में याद आया कि वह दूध में पानी मिलाना भूल गए हैं। ऐसे में वह एक तालाब के पास रूक गए। जहां उन्होंने एक बर्तन लिया और तालाब डुबोकर उसे भर लिया। पानी के साथ-साथ बर्तन में एक मेंढक भी आ गया। इस बात से वह पूरी तरह से अनजान थे।

 

खेसारी दूध को बेचने के लिए बाज़ार में पहुंचे। जहां उनके पास एक महिला दूध लेने के लिए पहुंची। खेसारी ने दूध के बर्तन का ढक्कन जैसा ही खोला मेंढक उछलते हुए बर्तन से छलांग मार कर बाहर की तरफ कूद पड़ा। यह देख खेसारी हैरान हो गए और महिला तेज तेज की चिल्लाने लगी। मेंढ़क को देख महिला खेसारी पर भड़क गई और सुनाते हुए कहने लगी किस तरह का दूध बेचते हो तुम। शो में खेसारी का यह किस्सा सुन सभी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। खेसारी भी अपने दिनों को याद कर खूब जोरों से हंसने लगते हैं। वैस बता दें खेसारी बिग बॉस के मोस्ट पॉपुलर सीज़न 13 ( Bigg Boss 13 ) का हिस्सा भी रह चुके हैं। जी हां बातौर कंटेस्टेंट खेसरी को गेम शो में देखा गया था।