scriptमोनालीसा ने घर में नए मेहमान की एंट्री, वीडियो शेयर में दिखाई झलक | bhojpuri star monalisa get brand new audi in her garage watch video | Patrika News

मोनालीसा ने घर में नए मेहमान की एंट्री, वीडियो शेयर में दिखाई झलक

locationमुंबईPublished: Jul 10, 2019 12:41:40 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मोनालीसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर नई कार के साथ वीडियो और फोटो शेयर की है …

Bhojpuri Star Monalisa get brand new audi in her garage watch video

Bhojpuri Star Monalisa get brand new audi in her garage watch video

भोजपुरी स्टार मोनालिसा (Monalisa) के घर में एक नए मेहमान की एंट्री हुई है। मोनालिसा ने एक नई ऑडी कार खरीदी है। उन्होंने अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) के साथ नई कार का स्वागत किया। एक्ट्रेस ने यह खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और तस्वीरों के जरिए शेयर की है।

bhojpuri star monalisa get brand new audi in her garage watch video
मोनालीसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर नई कार के साथ वीडियो और फोटो शेयर की है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, वह स्टाइल के सथ आती है…. सपने सच होते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मोनालिसा के साथ उनके पति विक्रांत और कुछ करीबी लोग नजर आ रहे हैं।
मोनालिया की ओर से शेयर की तस्वीर को देखने पर यह Audi Q3 लग रही है। उनकी इस पोस्ट पर उनके फैंस बधाई दे ही रहे हैं। साथ ही हिना खान, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, परवेश ल समेत उनके तमाम कोस्टार और जानने वालों ने भी बधाई दी। Audi Q3 की बात करें तो इसमें पावर के लिए 1395सीसी का इंजन दिया गया है। यह कार महज 8.9 सेकेंड्स में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेती है।
bhojpuri star monalisa get brand new audi in her garage watch video
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो