scriptकाजल अग्रवाल: बाहुबली की एक्स गर्लफ्रेंड, टॉपलैस फोटोशूट और किसिंग सीन | Birthday Special: some unknown facts about Kajal Agarwal | Patrika News

काजल अग्रवाल: बाहुबली की एक्स गर्लफ्रेंड, टॉपलैस फोटोशूट और किसिंग सीन

Published: Jun 19, 2018 05:36:59 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

काजल अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं।

Kajal Agarwal

Kajal Agarwal

साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। काजल ने अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत वर्ष 2004 में बॉलीवुड फिल्म ‘क्यों! हो गया ना’ से की थी। हालांकि इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल था। इसके बाद उनकी पहली तेलुगु फिल्म ‘लक्ष्मी कल्याणम’ रिलीज हुई थी। यह फिल्म फ्लॉप रही और इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख किया। उनकी तेलुगू फिल्म ‘चंदामामा’ हिट साबित हुई। काजल अपनी फिल्मों के साथ—साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं।
यह भी पढ़ें

रेस 3 के बाद गूगल ने भी बताया सलमान को बॉलीवुड का सबसे खराब एक्टर


प्रभास के साथ जुड़ा नाम:
काजल अग्रवाल का बाहुबली स्टार प्रभास के साथ भी नाम जुड़ा। दोनों के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काजल साउथ के बाहुबली स्टार प्रभास की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। एक समय पर दोनों के अफेयर की चर्चाएं जोरों पर थीं। हालांकि उनका रिश्ता किसी मुकाम पर पहुंचने से पहले ही टूट गया।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या को लेकर सलमान ने की थी ऐसी जिद, हो गया था बवाल


राजनेता से भी जुड़ा नाम:
कभी हॉट फोटोशूट तो कभी को-एक्टर के साथ किसिंग सीन को लेकर काजल ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। कुछ समय पहले काजल को लेकर मीडिया में खबरें आईं थी कि वह नॉर्थ इंडिया के किसी पॉलिटिशियन को डेट कर रही हैं। कुछ वक्त पहले इनकी मुलाकात एक पार्टी में हुई और फिर दोनों ने एक सीक्रेट मीटिंग भी की। हालांकि उस पॉलिटिशियन का नाम सामने नहीं आया। उस वक्त काजल ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह अपने लिए परफेक्ट मैन की तलाश कर रही हैं।
टॉपलैस फोटोशूट से हुआ बवाल:
काजल के एक टॉपलैस फोटोशूट को लेकर काफी बवाल भी मचा था। उन्होंने एफएचएम मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था। मैगजीन ने काजल की टॉपलेस फोटो अपने कवर पेज पर छापी। इस फोटो को लेकर काफी विवाद हुआ था। काजल के अनुसार उन्होंने ऐसा कोई फोटोशूट नहीं करवाया। उनका आरोप था कि उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है।
बॉलीवुड में सिंघम से मिली पहचान:
बता दें कि काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम’ में नजर आईं थी। इस फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो