scriptबी-ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस के साथ रहा था रजनीकांत का अफेयर, गुस्से में सिगरेट से दागते थे उनकी बॉडी! | Birthday Special unknown facts about rajinikanth affair silk smitha | Patrika News

बी-ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस के साथ रहा था रजनीकांत का अफेयर, गुस्से में सिगरेट से दागते थे उनकी बॉडी!

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2018 10:28:07 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

रजनीकांत को ‘थलाइवा’ के नाम से पहचाने भी जाना जाता है।

rajinikanth

Rajinikanth

साउथ फिल्मों में भगवान कहे जाने वाले मेका स्टार रजनीकांत का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 12 दिसंबर, 1950 में कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में हुआ था। उन्हें साउथ और हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी हालिया रिजीज फिल्म की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही उनकी ‘2.0’ रिलीज हुई है। उनके बारे में वैसे तो उनके फैंस अधिकतर बातें जानते होंगे। लेकिन आज हम आपको उनके बारे में एक ऐसा सच बताने जा रहे हैं जो शायद की काई जानता होगा। ये बात सुनकर उसपर यकीन कर पाना आपके लिए भी थोड़ा मुश्किल होगा। बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत का अफेयर एक बी-ग्रेड स्टार से रह चुका है। आइए जानते हैं की वो बी-ग्रेड स्टार कौन है।

View this post on Instagram

Vanakkam! Vandhuten nu sollu!

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth) on

rajinikanth

दो स्टार्स के साथ रहा सिल्क का अफेयर:
ये बात कम लोग ही जानते हैं की साउथ फिल्मों में अपनी बोल्ड और सेक्सी इमेज के लिए मशहूर एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का अफेयर सुपरस्टार कमल हासन और रजनीकांत के साथ लंबे समय तक रहा है। दरअसल 80 के दशक में कमल हसन के साथ फिल्म में काम करने के बाद रातों रात स्टार बनीं। कहा जाता है सिल्क ने कई बी-ग्रेड मूवीज या फिर मानें तो सॉफ्ट पोर्न फिल्में की है। वहीं उस दौर में सिल्क की लाइफ में रजनीकांत आए और बीच अफेयर की खबरें खूब चर्चा में रही थीं।

rajinikanth

सिगरेट से दिए सिल्क के शरीर पर कई दाग:
रजनीकांत और सिल्क ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। ये फिल्में थीं 1983 में आई फिल्म ‘जीत हमारी हुई’, 1983 में ही आई फिल्म ‘थंगा मगन’, ‘पायम पुली’ और ‘सिवाप्पु सूर्या’। जिस वक्त रजनीकांत, सिल्क के प्यार में पड़े थे उनकी शादी हो चुकी थी। दोनों के बीच अफेयर हो गया। सुनने में आता है अफेयर के दौरान रजनीकांत ने सिगरेट से सिल्क की बॉडी पर दाग भी बनाए थे जो एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ था। लेकिन इन खबरों के पीछे कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले। वहीं साल 1996 में सिल्क स्मिता ने खुदकुशी कर ली थी। वहीं सिल्क के जीवन पर आधारित फिल्म 2011 में बनी थी। इस फिल्म का नाम ‘डर्टी पिक्चर’ था। इसमें सिल्क स्मि‍ता के किरदार में विद्या बालन नजर आई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो