scriptइस साउथ एक्ट्रेस का रहा टॉप एक्टर्स से अफेयर, नाम चौंकाने वाले, MMS हुआ लीक | Birthday special: unknown facts about South Actress trisha krishnan | Patrika News

इस साउथ एक्ट्रेस का रहा टॉप एक्टर्स से अफेयर, नाम चौंकाने वाले, MMS हुआ लीक

Published: May 04, 2018 01:53:39 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वह फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी से जुड़े विवादों को लेकर सुर्खियों में रही हैं

Trisha krishnan

Trisha krishnan

साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री तृषा कृष्णन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। वह फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी से जुड़े विवादों को लेकर सुर्खियों में रही हैं। तृषा का जन्म 4 मई 1983 को तमिलनाडु के चेन्‍नई में हुआ था। उन्होंने ज्यादार फिल्में तमिल और तेलुगू भाषा में की हैं। मात्र 17 साल की उम्र में तृषा फिल्म इंडस्ट्री में आ गई थी।
बॉलीवुड में भी किया काम:
तृषा ने सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काम किया है। हालांकि वह बॉलीवुड की सिर्फ एक ही फिल्म में नजर आई हैं। तृषा बॉलीवुड फिल्म ‘खट्टा—मीठा में नजर आई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे।
अफेयर्स को लेकर रही सुर्खियों में:
तृषा कृष्‍णन अपनी प्रोफेशनल लाईफ के अलावा पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में रही है। सबसे पहले उनका नाम साउथ के सुपरस्टार विजय से जुड़ा था। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया और जल्द ही दोनों अलग हो गए। इसके बाद तृषा का नाम ‘बाहुबली’ फिल्म में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले अभिनेता राणा दग्गूबती के साथ भी जुड़ा। इन दोनों के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी।
इस साउथ एक्ट्रेस का रहा टॉप एक्टर्स से अफेयर, नाम चौंकाने वाले, MMS हुआ लीक
टूट गई सगाई:
तृषा ने वर्ष 2015 में चेन्नई के एक बिजनेसमैन वरुण से सगाई की थी। हालांकि दोनों को ही एक दूसरे का साथ पसंद नहीं आया और उसी वर्ष मई माह में उनकी सगाई टूट गई।
जीते 4 फिल्मफेयर अवॉर्ड:
तृषा ने अपने कॅरियर में अब तक कुल 4 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक नंदी अवॉर्ड और एक इंटरनेशनल साउथ फिल्म अवॉर्ड भी अपने नाम किया है।
लीक हुआ एमएमएस:
तृषा वर्ष 2004 में उस समय सुर्खियों में आ गई थी जब उनका एक एमएमएस लीक हो गया था। किसी ने तृषा का न्यूड शावर क्लिप लीक कर दिया था। हालांकि बाद में तृषा ने उसे ‘बॉडी डबल’ बताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो